Ex-NCB अधिकारी Sameer Wankhede की पत्नी अभिनेत्री Kranti Redkar को पाकिस्तान से जान से मारने की धमकी मिली

By रेनू तिवारी | Mar 09, 2024

मुंबई: मुंबई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के पूर्व जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की पत्नी अभिनेत्री क्रांति रेडकर ने पाकिस्तानी नंबरों से जान से मारने की धमकी और अश्लील संदेश मिलने के बाद मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, पुलिस ने शुक्रवार को ये जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि शिकायत गोरेगांव पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई है। क्रांति रेडकर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर जानकारी दी कि उन्हें पिछले साल से जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Parineeti Chopra और Raghav Chadha नहीं कर रहे हैं अपने पहले बच्चे की उम्मीद, करीबी सूत्र ने अफवाहों को किया खारिज


क्रांति रेडकर नेसोशल मीडिया पर लिखा @CMOMaharashtra @Dev_Fadnavis @mieknathshinde @mumbaipolice मुझे मेरे मोबाइल नंबर पर विभिन्न पाकिस्तानी नंबरों और यूके के एक नंबर से जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। बस इसे आपके संज्ञान में लाना चाहता हूं। यह पिछले एक साल से हो रहा है। पुलिस को नियमित रूप से सूचित किया गया है।

 

इसे भी पढ़ें: जब Karisma Kapoor ने लगाया था पूर्व पति संजय पर बेहद गंभीर आरोप, सास ने मारे प्रेंग्नेंसी में थप्पड़, पति ने दोस्तों के साथ सोने के लिए किया मजबूर!


अपनी शिकायत में, उसने अपनी और परिवार की सुरक्षा के बारे में चिंता जताई और पुलिस से मामले की तत्काल जांच करने का अनुरोध किया।

प्रमुख खबरें

SRH vs LSG: लखनऊ के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 58 गेंदों में चेज किया 166 रनों का टारगेट, ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की बेहतरीन पारी

Aurangabad और Osmanabad का नाम बदलने पर अदालत के फैसले का मुख्यमंत्री Shinde ने किया स्वागत

तीन साल में पहली बार घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेंगे Neeraj Chopra, Bhubaneswar में होगा आयोजन

Israel ने Gaza में मानवीय सहायता पहुंचाने के लिए एक अहम क्रॉसिंग को फिर से खोला