लग्जरी कार की सवारी छोड़ ऑटो रिक्शा में घूमती दिखीं आमिर खान की बेटी इरा, लोगों ने की जमकर तारीफ

By रेनू तिवारी | May 30, 2023

आमिर खान और उनकी पूर्व पत्नी रीना दत्ता की बेटी इरा खान अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। वह एक सोशल मीडिया सेंसेशन भी हैं क्योंकि वो जो कुछ भी करती है वह वायरल हो जाता है। सोमवार 29 मई को घर से बाहर निकलते ही स्टार किड ने अपनी दोस्त के साथ ऑटो की सवारी की। इरा ने मुंबई में यात्रा के दौरान अपनी लग्जरी कार छोड़ दी। इरा का अपनी दोस्त के साथ ऑटो में बैठने का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


इरा खान ने मुंबई में ऑटो की सवारी की

29 मई को उन्हें एक ऑटो में यात्रा करते हुए देखा गया। वह मुस्कुराई और उनकी ओर हाथ हिलाया। उन्होंने उन्हें 'थैंक यू' भी कहा। इरा ने अपने आउटिंग के लिए कैजुअल पिंक शर्ट को टॉप के ऊपर और ऑलिव ग्रीन पैंट को चुना। उसने एक जोड़ी धूप का चश्मा भी पहना था और उसके साथ एक किताब थी।


प्रशंसकों की प्रतिक्रिया

प्रशंसकों ने इरा खान की प्रशंसा की और उनमें से एक ने वीडियो पर टिप्पणी की, "एक और केवल साधारण स्टार किड (ताली बजाने वाले इमोजी)।" एक अन्य टिप्पणी की "वह अद्भुत दिख रही है ।


इरा खान ने 18 नवंबर, 2022 को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नूपुर शिखारे से सगाई कर ली। उन्होंने अपने सगाई समारोह को केवल अपने संबंधित परिवारों की उपस्थिति में निजी रखा। इस समारोह में आमिर, उनकी पूर्व पत्नी किरण राव और बेटे आज़ाद, इमरान खान और अन्य ने भी भाग लिया। इरा मानसिक स्वास्थ्य की हिमायती हैं और वह अक्सर इस विषय पर अपने व्यक्तिगत अनुभव साझा करती हैं। उन्होंने रंगमंच की दुनिया में एक नाटक निर्देशक के रूप में भी अपनी शुरुआत की है। दूसरी ओर, नूपुर खेल और एथलेटिक्स के प्रति अपने जुनून को पूरा कर रही हैं।

 

प्रमुख खबरें

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि

जीने के लिए केवल कुछ महीने का समय, पत्नी अनीता गोयल को कैंसर, नरेश गोयल की जमानत याचिका पर 6 मई को फैसला

Apple ने भारत में कमाई का बनाया नया रिकॉर्ड, CEO टिम कुक बोले- प्रदर्शन से बहुत खुश हूं

MI vs KKR IPL 2024: वानखेड़े में मुंबई इंडियंस और कोलकाता के बीच भिड़ंत, यहां देखें प्लेइंग 11