वाम के वोट राम के घर आने दें, दिलीप घोष ने लेफ्ट विचारधारा वाले वोटर्स से की विशेष अपील, TMC को खदेड़ने के लिए मोदी का हाथ मजबूत करें

By अभिनय आकाश | Apr 23, 2024

दिलीप घोष ने लेफ्ट विचारधारा वाले लोगों से वोट करने की अपील की। हमेशा की तरह वह दुर्गापुर में चुनाव प्रचार करने निकले घोष ने कहा कि लेफ्ट का वोट राम के घर आने दें। बर्दवान-दुर्गापुर लोकसभा क्षेत्र के बीजेपी उम्मीदवार ने कहा कि मैं लेफ्ट-कांग्रेस से कह रहा हूं कि वे पंचायत और नगरपालिका चुनावों में पार्टी के झंडे के साथ राजनीति करें। लोकसभा में बीजेपी को वोट दें। भाजपा के पूर्व राज्य विधानसभा सदस्य ने राज्य के वामपंथी मतदाताओं से पद्म प्रतीक के लिए वोट करने का आग्रह किया। साथ ही उन्होंने वामपंथी मतदाताओं का भी मजाक उड़ाया। उन्होंने कहा कि तृणमूल आपके कुकर्मों के कारण इस राज्य में सत्ता में आई है। उन्हें खदेड़ने के लिए मोदी का हाथ मजबूत करें।

इसे भी पढ़ें: बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाले में ममता सरकार को बड़ा झटका, हाई कोर्ट का आया फैसला, 24 हजार नौकरियां रद्द

इस तरह दिलीप घोष ने लेफ्ट-कांग्रेस वोटरों से बीजेपी को वोट देने की अपील की। यह सुनकर सीपीएम नेता सुजन चक्रवर्ती ने तृणमूल और बीजेपी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि तृणमूल का मतलब बीजेपी है। इसलिए तृणमूल भाजपा को वोट दें और भाजपा तृणमूल को। हनुमान जयंती के दिन दिलीप एक अलग ही अवतार में नजर आए। वह कभी क्रिकेट तो कभी फुटबॉल खेलकर प्रचार कर रहे हैं। कभी छड़ी या हाथ का पंखा लेकर घूमना। इस बार दिलीप घोष के हाथ में दिखी गदा! इससे पहले त्रिशूल लेकर प्रचार करते वक्त भी दिलीप विपक्ष के निशाने पर आ गए थे। इसके अलावा, वह एक दिन हाथ में एक नियम लेकर बाहर गया।

इसे भी पढ़ें: कोई भी पश्चिम बंगाल में CAA को लागू होने से नहीं रोक सकता : Rajnath Singh

बर्दवान-दुर्गापुर से भाजपा प्रत्याशी ने मंगलवार को दुर्गापुर स्टील टाउनशिप में गदा लेकर प्रभातफेरी निकाली। उन्होंने कहा कि कीर्ति आजाद नामांकन जमा करने से पहले पैकिंग कर लेंगे। तृणमूल को एहसास हो गया है कि वह हार जाएगी, इसलिए गड़बड़ हो रही है। कालू, मालू, हालू, हुलो, यहां कौन उत्पात मचा रहा है, सारी रिपोर्ट मेरे पास है। कैंपेन में दिलीप घोष ने फिर चेतावनी दी। 

प्रमुख खबरें

CM Yogi Adityanath का फर्जी वीडियो डालने के आरोपी के खिलाफ रंगदारी मांगने का मामला दर्ज

Rajasthan के मंत्री को सोशल मीडिया पर मिली धमकी, मामला दर्ज

Delhi Excise Policy मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया

मूसलाधार बारिश से दक्षिण-पूर्वी टेक्सास में जलभराव, स्कूलों को बंद किया गया