अब Arvind Kejriwal की बारी, K Kavitha की गिरफ्तारी पर जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर का तिहाड़ से लिखा गया पत्र

By रेनू तिवारी | Mar 19, 2024

200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फिलहाल जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने गिरफ्तार भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) नेता के कविता को एक पत्र लिखा, जिसमें उन्होंने कहा कि "सच्चाई की जीत हुई है" और उनका "कर्म वापस आ रहा है।" 18 मार्च (सोमवार) को लिखे पत्र में, ठग ने तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की बेटी के कविता को 'अक्का' कहा, जो बड़ी बहन के लिए तेलुगु शब्द है। ठग ने कहा, "सच्चाई की जीत हो गई है, फर्जी मामले, फर्जी आरोप, राजनीतिक जादू-टोना करने के नाटक विफल हो गए हैं, आपके सभी कर्म वापस आपके पास आ रहे हैं।"

 

इसे भी पढ़ें: Jammu-Kashmir में BJP ने तेज की अपनी तैयारी, रविंदर रैना का विपक्ष पर सीधा वार


उन्होंने बीआरएस नेता से यह भी कहा, जिन्हें 11 मार्च को प्रवर्तन निदेशालय ने रद्द की गई दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति में कथित धन शोधन के आरोप में गिरफ्तार किया था, कि उन्हें अब सच्चाई की शक्ति का सामना करना होगा। आपने हमेशा सोचा कि आप अछूत हैं... लेकिन आप इस नए भारत को भूल जाते हैं, कानून पहले से कहीं ज्यादा मजबूत और शक्तिशाली है।


चन्द्रशेखर ने आगे दावा किया कि उन्होंने पिछले साल एक प्रेस बयान में "दो चीजों" का उल्लेख किया था, कि 2023 के विधानसभा चुनावों के बाद "बीआरएस को तेलंगाना में सत्ता से बाहर कर दिया जाएगा" और "आपकी गिरफ्तारी और तिहाड़ क्लब का हिस्सा बनने के लिए उल्टी गिनती शुरू हो जाएगी"। उन्होंने कहा, "तो, (ऐसा) लगता है कि दोनों अब हो चुके हैं।"

 

इसे भी पढ़ें: 'जानबूझकर हिंदू धर्म का अपमान करता है विपक्ष', Tamil Nadu में बोले PM, आज मोदी के साथ सुरक्षा कवच बन कर खड़ी है नारी शक्ति


ठग ने आगे आरोप लगाया कि के कविता की गिरफ्तारी से अब "भ्रष्टाचार का पिटारा" खुल जाएगा। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के राजा, मेरे प्रिय अरविंद केजरीवाल सहित आपके सभी भ्रष्ट सहयोगी एक और स्तर पर उजागर होने जा रहे हैं। आपने और आपकी पार्टी ने सिंगापुर, हांगकांग और जर्मनी में जो हजारों करोड़ रुपये लूटे हैं और जमा किए हैं, वे सभी बाहर आ जाएंगे खुला।


चन्द्रशेखर ने गिरफ्तार बीआरएस नेता को सलाह दी कि "अभी भी सब कुछ छिपाने की कोशिश करने" और केजरीवाल को बचाने का कोई मतलब नहीं है, जिन्हें उन्होंने "इस घोटाले का सरगना और गॉडफादर" कहा था। उन्होंने कहा, "आपके सारे भ्रष्टाचार को साबित करने के लिए पर्याप्त सबूत हैं... आपसे जल्द ही मुलाकात होगी, अक्का, आमने-सामने। मैं महानतम तिहाड़ क्लब में आपका स्वागत करता हूं।"


यह पत्र प्रवर्तन निदेशालय द्वारा अपनी जांच में दावा किए जाने के बाद आया है कि के कविता ने दिल्ली की शराब नीति में लाभ के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और जेल में बंद पूर्व मंत्री मनीष सिसौदिया सहित आम आदमी पार्टी (आप) के शीर्ष नेताओं के साथ "साजिश रची"।


इसमें आरोप लगाया गया कि थोक विक्रेताओं से रिश्वत के रूप में अवैध धन "भ्रष्टाचार और साजिश के कृत्यों" द्वारा AAP के लिए उत्पन्न किया गया था। "साजिश" के दावे के जवाब में, AAP ने प्रवर्तन निदेशालय पर "भाजपा की राजनीतिक शाखा की तरह काम करने" का आरोप लगाया। इसमें कहा गया, यह झूठ फैलाकर और हर दिन मीडिया में सनसनी पैदा करके अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसौदिया की छवि खराब करने का एक हताश प्रयास है।


प्रमुख खबरें

Narasaraopet Lok Sabha Election 2024: आंध्र प्रदेश की इस लोकसभा सीट पर कौन मारेगा बाजी, जानें क्या है समीकरण

भारत जेनोफोबिक नहीं बसुधैव कुटुंबकम का प्रबल पक्षधर, अपनी गिरेबां में झांकें अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन

Game of Thrones के स्टार इयान गेल्डर उर्फ Kevan Lannister का 74 वर्ष की उम्र में निधन

Paris Olympics 2024: खिलाड़ियों को मिल सकेगा शाकाहारी भोजन, यहां देखें पूरा मेन्यू