रामायण की तरह कलर्स पर फिर लौटा मशहूर शो बालिका वधू, क्या जमा पाएगा टीआरपी में धाक?

By रेनू तिवारी | Apr 14, 2020

लॉकडाउन में टीवी के नये शोज की शूटिंग तो नहीं हो रही है इस लिए चैलन के पास ज्यादा कुछ है ही नहीं दिखाने के लिए इस लिए अब प्राइवेट चैनल भी दूरदर्शन की राह पर लौट रहे हैं। जिस तरह दूरदर्शन ने लॉकडाउन में रामायण, महाभारत सहित तममा पुराने धारावाहिकों का रिपीट टेलीकास्ट करके टीआरपी में छा गया। अद दूरदर्शन की राह पर कलर्स चैनल भी चल रहा है।

टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो बालिका वधू की एक बार फिर से टीवी पर वापसी हुई है। इस शो को के लिए आप ये भी कह सकते हैं कि ये कलर्स का आइकॉनिक सीरियल था। लोगों चैनल को शौ के नाम से जानते थे। कलर्स की प्रबंधन टीम ने बालिका वधू को सोमवार से शाम 6 बजे से शुरू कर दिया दिया गया है।

 

इसे भी पढ़ें: ऑस्कर विजेता इस सुपरस्टार ने पत्नी के साथ मिलकर डोनेट किए 80 हजार फेस मास्क

शो की कास्ट ने सोशल मीडिया पर शो को रिपीट टेलीकास्ट करने पर अपनी खुशी जाहिर की। 

क्राइम पेट्रोल फैम अनूप सोनी ने सोशल मीडिया पर कुछ पुरानी तस्वीर शेयर करके चैनल को धन्यवाद दिया है। उन्होंने बालिका वधू शो से जुड़ी कई तस्वीरें साझा कर लिखा- बालिका वधू ने कलर्स पर कमबैक कर लिया है. देखें सोमवार से शुक्रवार शाम 6 बजे। मैं इस आइकॉनिक शो का हिस्सा बनकर खुद को लकी समझता हूं।

आपको बता दें बालिका वधू एक भारतीय हिन्दी धारावाहिक है, जिसका प्रसारण कलर्स पर 21 जुलाई 2008 से 31 जुलाई 2016 तक होता था।[2]ग्रामीण राजस्थान में स्थापित कहानी बचपन से बचपन तक एक बाल दुल्हन के जीवन के चारों ओर घूमती है। पहला सीजन आनंदी और जगदीश पर केंद्रित था, जो बचपन में विवाहित थे।

प्रमुख खबरें

Uttar Pradesh : झांसी लोकसभा क्षेत्र के दो मतदान केंद्रों पर शत प्रतिशत मतदान

Puri में PM Modi ने रोड शो कर Sambit Patra के पक्ष में बनाया माहौल, Cuttack में जनसभा को किया संबोधित

Housefull 5: फीस मुद्दे पर अनिल कपूर ने फिल्म से नाम वापस लिया? नाना पाटेकर की भूमिका में होगा बदलाव!

Summer Recipes । गर्मियों में ट्राई करें Mango Custard Pudding की ये 20 मिनट की रेसिपी, पेट हो जायेगा कूल-कूल