LLDIMS ने अपना तीसरा अंतरमन फिल्म फेस्टिवल आयोजित किया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 10, 2019

गुरु गोबिंद सिंह इंद्रप्रस्थ विश्वविद्यालय से संबद्ध लिंगायत ललिता देवी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड साइंसेज ने 9 फरवरी को अंतरमन फिल्म फेस्टिवल आयोजित किया| यह अंतर्मन फिल्म फेस्टिवल और फोटोग्राफी का तीसरा संस्करण है| अंतर्मन ने छात्रों को स्क्रीन पर विचारों को उकेरने के लिए एक मंच प्रदान किया| आयोजन में 80 से अधिक कॉलेजों ने भाग लिया।

इसे भी पढ़ें: आयरलैंड से बैचलर या मास्टर्स डिग्री प्रोग्राम के लिए स्कॉलरशिप हासिल करें

इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अमित गुप्ता थे जो लाइव हिन्दुस्तान के समाचार संपादक हैं और जामिया मिलिया इस्लामिया के प्रोफेसर अमित शाक्या थे। और वे अलग-अलग प्रतियोगिता के लिए सम्मानित न्यायाधीश थे | कार्यक्रम का उद्घाटन सम्मानित न्यायाधीशों और संकायों के प्रकाश दीप प्रज्वलित कर की गई और देवी सरस्वती को याद किया| इवेंट की शुरुआत LOVE DELHI नाम के बैंड के संगीत प्रदर्शन के साथ शानदार थी। सभी ने बैंड द्वारा बनाए गए विशेष वातावरण का आनंद लिया।

इसे भी पढ़ें: सीसीबी दे रहा है बेहतरीन संस्थानों से मनचाही शिक्षा पाने का अवसर

घटना में कई विचार नक्काशी प्रतियोगिता थी - फोटोहोलिक, इंस्टाफामे, सेल्फी प्रतियोगिता , वीडियो लघु फिल्मों में, पीएसए, विज्ञापन और साथ ही आरजे हंट भी। एलएलडीआईएमएस संस्था ने शिक्षा के क्षेत्र में खुद के लिए एक आला बनाया है, जो उभरते हुए पेशेवर लोगों के साथ अपनी सुगंध फैलाकर समाज की सेवा करने के लिए उत्कृष्टता की ओर अग्रसर है। संस्थान प्रभावी शासन और नेतृत्व के लिए दृष्टि और मिशन पर अपना ध्यान केंद्रित करता है। 

 

 

प्रमुख खबरें

SRH vs LSG: लखनऊ के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 58 गेंदों में चेज किया 166 रनों का टारगेट, ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की बेहतरीन पारी

Aurangabad और Osmanabad का नाम बदलने पर अदालत के फैसले का मुख्यमंत्री Shinde ने किया स्वागत

तीन साल में पहली बार घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेंगे Neeraj Chopra, Bhubaneswar में होगा आयोजन

Israel ने Gaza में मानवीय सहायता पहुंचाने के लिए एक अहम क्रॉसिंग को फिर से खोला