लोग सहयोग नहीं करेंगे तो कर्नाटक में लॉकडाउन लगना निश्चित है: येदियुरप्पा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 07, 2021

बेंगलुरु। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने शुक्रवार को कहा कि अगर लोग सहयोग नहीं करेंगे तो कोविड-19 के बढ़ते मामलों को रोकने के लिए लॉकडाउन लगाना अनिवार्य हो जाएगा। उन्होंने कोरोना वायरस के मामले चिंताजनक रूप से बढ़ने के मद्देनजर शुक्रवार शाम की अहम बैठक से पहले यहां अनम्मा देवी मंदिर के पास संवाददाताओं से कहा, “लोग सही तरीके से जनता कर्फ्यू का पालन नहीं कर रहे हैं। वे हमारी चेतावनियों को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। इसलिए, लॉकडाउन लगाना जरूरी हो सकता है।” येदियुरप्पा के मुताबिक, सरकार कोविड को नियंत्रित करने के लिए एक या दो दिन में सख्त उपायों के बारे में अंतिम फैसला करेगी। 

 

इसे भी पढ़ें: ऑक्सीजन आपूर्ति संबंधी कर्नाटक हाई कोर्ट के आदेश में हस्तक्षेप से शीर्ष अदालत का इनकार


मुख्यमंत्री ने कहा, “अगर लोग चाहते हैं कि सख्त कदम न उठाएं जाएं तो उन्हें मास्क पहनकर और शारीरिक दूरी का पालन करते हुए सहयोग करना होगा।” उन्होंने कहा कि अन्यथा, सख्त कदम उठाना अनिवार्य हो जाएगा। ऑक्सीजन संकट के संदर्भ में मुख्यमंत्री ने कहा कि वह ईमानदारी से मामले को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं। अस्पताल में बिस्तर दिलाने के अनुरोध के साथ कोविड मरीजों और उनके रिश्तेदारों का मुख्यमंत्री आवास और विधान सौध आने से जुड़े सवाल पर येदियुरप्पा ने कहा कि यह अनुचित है और लोगों को यह रोकना होगा। उन्होंने कहा, “मैं यह नहीं कहूंगा कि अपना दुख बताना गलत है। मैं उनकी पीड़ा को समझता हूं और मैं लोगों की समस्याएं सुलझाने की कोशिश कर रहा हूं क्योंकि हम लोगों के लिए काम करते हैं।

प्रमुख खबरें

Jyothi Rai Private Video Leaked | कन्नड़ एक्ट्रेस ज्योति राय का प्राइवेट वीडियो हुआ लीक, गुस्साए फैंस ने की कानूनी कार्रवाई की मांग

Ram Mandir को गिरा कर Babri Masjid बनाने संबंधी दावे पर Kothari Brothers की बहन ने जताई नाराजगी

Laila Khan Murder: एक्‍ट्रेस लैला खान को 13 साल बाद मिला न्‍याय, सौतेला पिता परवेज टाक को दोषी ठहराया गया

वेब पत्रकारों की सबसे बड़ी संस्था WJSA का हुआ पुनर्गठन, प्रोफेसर संजय द्विवेदी को बनाया गया चेयरमैन