क्या Kangana Ranaut पर अश्लील कमेंट करना Supriya Shrinate को पड़ा भारी, कांग्रेस नेता को गवानी पड़ी महराजगंज से अपनी सीट?

By रेनू तिवारी | Mar 28, 2024

कांग्रेस ने बुधवार को आगामी लोकसभा चुनाव के लिए 14 उम्मीदवारों की आठवीं सूची जारी की। 'ग्रैंड ओल्ड पार्टी' ने उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, झारखंड और तेलंगाना के लिए अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की। जहां पूर्व सांसद प्रताप भानु शर्मा, राव यादवेंद्र सिंह और तरवर सिंह लोधी को सूची में जगह मिली है, वहीं राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत, जिनके महाराजगंज से चुनाव लड़ने की उम्मीद थी, सूची में जगह बनाने में असफल रही हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Ram Charan ने अपने 39वें जन्मदिन पर पत्नी उपासना के साथ किए Tirupati Temple के दर्शन | Watch Video


बॉलीवुड अभिनेता रनौत के खिलाफ कांग्रेस नेता श्रीनेत के अकाउंट से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक विवादास्पद टिप्पणी पोस्ट किए जाने के बाद राजनीतिक हंगामा मच गया, जिन्हें भाजपा ने हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा क्षेत्र से अपना उम्मीदवार बनाया है। विवाद के बाद, श्रीनेत ने अपने सभी सोशल अकाउंट्स से विवादास्पद टिप्पणियों को हटा दिया, जिसमें दावा किया गया कि वे उनके द्वारा नहीं बल्कि किसी और के द्वारा पोस्ट किए गए थे जिनके पास उनके अकाउंट्स तक पहुंच थी।

 

इसे भी पढ़ें: हॉलीवुड स्टार Vin Diesel को आयी Deepika Padukone की याद, शेयर की अपनी एक्ट्रेस के साथ पुरानी तस्वीर


हालाँकि, नुकसान पहले ही हो चुका था। भाजपा ने श्रीनेत के स्पष्टीकरण को दृढ़ता से खारिज कर दिया और कहा कि कांग्रेस नेता ने नारी शक्ति का अपमान करने के लिए "जानबूझकर" सोशल मीडिया पर ऐसी टिप्पणी पोस्ट की, जिसके लिए उन पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जाना चाहिए। कार्यवाही करना।


प्रमुख खबरें

Game of Thrones के स्टार इयान गेल्डर उर्फ Kevan Lannister का 74 वर्ष की उम्र में निधन

Paris Olympics 2024: खिलाड़ियों को मिल सकेगा शाकाहारी भोजन, यहां देखें पूरा मेन्यू

Laapataa Ladies की फूल भी पहुंची थी Met Gala 2024? कारपेट से वायरल हुआ एक्ट्रेस का देसी लुक!

Newsroom | China-Bangladesh | पाकिस्तान को बर्बाद करने के बाद, अब बांग्लादेश के साथ पहली बार सैन्य अभ्यास करने जा रहा चीन, भारत की बढ़ेगी मुश्किलें!