विहारी की IPL में हुई वापसी, बोले- शुरूआत करने के लिए अच्छी हैं कम उम्मीदें

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Feb 22, 2019

नयी दिल्ली। भारत के लिये पदार्पण कर चुके हनुमा विहारी का कहना है कि वह आगामी आईपीएल में उस सोच को बदलने की कोशिश करेंगे कि वह टी20 प्रारूप के लिये इतने अच्छे खिलाड़ी नहीं है। उनका कहना है कि वह ‘कम उम्मीदों’ से निपटने के लिये पूरी तरह तैयार हैं। विहारी की आईपीएल में वापसी हुई है जो 23 मार्च से शुरू हो रही है। अपने अप्रभावी स्ट्राइक रेट के कारण नीलामी में तीन साल तक नहीं बिकने के बाद अब वह दिल्ली कैपिटल्स के लिये खेलते दिखेंगे। 

इसे भी पढ़ें: गांगुली ने भारत को बताया विश्व कप का प्रबल दावेदार, कहा- खिलाड़ी कर रहे अच्छा प्रदर्शन

विहारी ने पीटीआई से कहा कि मुझे लगता है कि बीते समय में धीमे स्ट्राइक रेट के कारण लोगों को मुझसे ज्यादा उम्मीदें नहीं होंगी जो अच्छी चीज हो सकती है। मैं इसे सकारात्मक रूप से लेता हूं क्योंकि अब मेरे पास उन सभी को गलत साबित करने का मौका है। दिल्ली कैपिटल्स में स्टार सुसज्जित शीर्ष क्रम में शिखर धवन, पृथ्वी साव, कप्तान श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत शामिल हैं। 

इसे भी पढ़ें: आयरलैंड के खिलाफ मोहम्मद नबी का बोला बल्ला, 6 विकेट से हराया

विहारी को पता है कि अंतिम एकादश में जगह बनाना काफी मुश्किल होगा लेकिन वह फिनिशर की भूमिका निभाने के लिये तैयार हैं, उसी तरह से जैसे उन्होंने मेलबर्न में अपरिचित परिस्थतियों के बावजूद पारी का आगाज करने पर सहमति जतायी थी। उन्होंने कहा, ‘ईमानदारी से कहूं तो मैं तीन साल के अंतराल के बाद आईपीएल में खेलूंगा और मैं मैदान पर जाकर टीम प्रबंधन की इच्छा के अनुसार कहीं भी बल्लेबाजी करने के लिये तैयार हूं, भले ही यह शीर्ष क्रम हो या फिर फिनिशर की भूमिका हो।’

प्रमुख खबरें

Ajay Jadeja ने कहा, आरसीबी वेंटिलेटर से बाहर निकली पर अब भी आईसीयू में

White House के द्वार से टकराया वाहन, चालक की मौत : अमेरिकी अधिकारी

पूर्व पाकिस्तानी मंत्री का राहुल की तारीफ करना चिंताजनक, कांग्रेस स्पष्टीकरण दें : राजनाथ सिंह

पूर्वी लद्दाख सीमा विवाद पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा- अच्छी चल रही है चीन से बातचीत