बढ़ती महंगाई में Paytm की शानदार स्कीम, LPG Gas Cylinder पर मिलेगा भारी Cashback

By निधि अविनाश | Jan 18, 2022

बढ़ती महंगाई के बीच आम जनता के लिए बड़ी खबर आ रही है। बता दें कि, अब आप सस्ते में एलपीजी सिलेंडर बुक कर सकते हैं। इसमें आपको एक खास ऑफर दिया जाएगा जिसके तहत आपको एलपीजी सिलेंडर की बुकिंग पर 2700 रुपये का फायदा होगा। इस ऑफर में आपको और भी कई मुनाफे मिलेंगे। 

क्या करना होगा

इसके लिए आपको सबसे पहले पेटीएम से गैस की बुकिंग करनी होगी जिससे आपको 2700 का सीधे मुनाफा होगा। पेटीएम ने एलीपीज सिलेंडर की बुकिंग के लिए खास ऑफर जारी किया है जिसमें कैशबैक भी उपलब्ध है। पेटीएम ने 3 Pay 2700 Cashback Offer से एक स्कीम निकाली है जिसमें युजर्स को लगातार तीन महीने की पहली बुकिंग पर 900 तक का कैशबैक मिलेगा। इस ऑफर में कई शर्त और नियम भी है। बता दें कि, यह कैशबैक पहली बार जो एलपीजी के सिलेंडर बुक कराएगा उन्हीं ग्राहकों को मिलेगा। वहीं हर तीन महीने लगातार गैस सिलेंडर बुक करने पर 900 तक का कैशबैक भी मिलेगा।यह कैशबैक 10 से लेकर 900 रुपये तक होगा। पेटीएम के मौजुदा ग्राहकों को हर बुकिंग पर इनाम और 5000 तक का कैशबैक भी मिलेगा। बता दें कि, पेटीएम ने अपने ऐप में एक और फीचर ऐड किया है जिसके तहत यूजर्स सिलेंडर की बुकिंग करने के बाद उसकी डिलीवरी को भी ट्रैक कर सकते हैं।

पेटीएम का यह स्कीम 3 प्रमुख एलीपीज कंपनियों के लिए लागू है जिसमें  इंडेन, एचपी गैस और भारतगैस शामिल है।

इसे भी पढ़ें: डेल्हीवरी का आ रहा है आईपीओ, 7460 करोड़ जुटाने की होगी कोशिश

आपको कैशबैक के लिए सबसे पहले पेटीएम ऐप डाउनलोड करना होगा फिर सिलेंडर बुकिंग पर जाकर गैस एजेंसी सेलेक्ट करनी होगी। फिर रजिस्टर्ड नंबर डालकर एलपीजी आईडी या कस्टमर नंबर डाल दें। सभी जानकारी डालने के बाद आगे बढ़ने के बटन पर दबा दे और आपकी बुकिंग हो जाएगी।

प्रमुख खबरें

Vastu Tips: घर की नकारात्मक ऊर्जा को खत्म करने के लिए रोजाना करें ये काम, घर आएगी सुख-समृद्धि

Shaniwar Vrat Vidhi: इस दिन से शुरू करना चाहिए शनिवार का व्रत, शनि की ढैय्या और साढ़ेसाती से मिलेगी मुक्ति

चार करोड़ रुपये से अधिक कीमत वाले घरों की बिक्री मार्च तिमाही में 10 प्रतिशत बढ़ीः CBRE

Chhattisgarh : ED ने चावल घोटाले में मार्कफेड के पूर्व MD Manoj Soni को किया गिरफ्तार