IPL 2024: शर्मनाक हार के बाद KL Rahul पर भड़कते दिखे LSG के मालिक संजीव गोयनका! फैंस दिखे नाराज- Video

By Kusum | May 09, 2024

बुधवार को आईपीएल 2024 मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स को सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों शर्मनाक हार झेलनी पड़ी। केएल राहुल की अगुवाई में एलएसजी को 10 विकेट से हार मिली। लखनऊ के गेंदबाज हैदराबाद की बेहतरीन जोड़ी ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा को रोकने में नाकामयाब रहे। जिसके बाद लखनऊ सुपर जायंट्स के मालिक संजीव गोयनका काफी नाराज दिखे। इस दौरान उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है जिसमें वो कप्तान केएल राहुल के साथ बहस करते दिख रहे हैं। 


दरअसल, संजीव गोयनका अपनी टीम की इस हार से बेहद खफा हैं और वो केएल राहुल पर बहुद नाराज दिख रहे थे। उन्हें केएल राहुल से बहस करते हुए भी देखा जा सकता है। हालांकि, वायरल हो रहे वीडियो में आवाज नहीं है लेकिन लोग संजीव गोयनका के हाव भाव और हाथों के इशारे से अंदाजा लगा रहे हैं कि वह राहुल के लिए गए निर्णयों से बिलकुल भी खुश नहीं हैं और उनकी क्लास लगा रहे हैं। 





वहीं मैच की बात करें तो, टॉस जीतने के बाद बल्लेबाजी करने उतरी लखनऊ सुपर जायंट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पारी लड़खड़ाने के बाद 4 विकेट में महज 165 रन ही बनाए। इसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा और ट्रेविस हेड ने विस्फोटक पारी खेलते हुए महज 9.4 ओवर में ही 167 का टारगेट हासिल कर लिया और अपनी टीम को धमाकेदार जीत दिलाई।

प्रमुख खबरें

Lok Sabha Election Fifth Phase Voting । दो ‘हाई प्रोफाइल’ समेत 49 लोकसभा सीट पर वोटिंग जारी, दांव पर लगी इन दिग्गजों की प्रतिष्ठा

Odisha में भाजपा कार्यकर्ता की हत्या मामले में दो और लोग गिरफ्तार

Agra में ताजमहल के पास इबादतगाह परिसर में युवती का अर्धनिर्वस्त्र शव मिला

Odisha में दिल का दौरा पड़ने से Election Officer की मौत