Madhya Pradesh Crime | मध्य प्रदेश में एक व्यक्ति ने महिला को पीटा, आंखों में मिर्च पाउडर डाला, मुंह बंद कर दिया

By रेनू तिवारी | Apr 19, 2024

मध्य प्रदेश के गुना जिले में एक व्यक्ति ने एक महिला के साथ बेरहमी से मारपीट की और उसे बांधकर प्रताड़ित किया। पुलिस ने बताया कि दोनों कुछ समय से रिलेशनशिप में थे। आरोपी, जो महिला का पड़ोसी था, कथित तौर पर उसकी नज़र उसकी संपत्ति पर थी, जो उसकी माँ के नाम पर थी। जब महिला ने संपत्ति देने से इनकार कर दिया तो आरोपियों ने उसे पीटा, उसकी आंखों और मुंह में मिर्च पाउडर डाल दिया और उसके मुंह को गोंद से बंद कर दिया।

 

इसे भी पढ़ें: जहीर खान का बयान, कहा- टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए मयंक यादव की तरफ देख सकते हैं सेलेक्टर


पीड़िता को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज जारी है. उसके साथ हुए अमानवीय व्यवहार के कारण उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। महिला के पिता की मृत्यु हो गई थी, और उनका पैतृक घर उसकी माँ के नाम पर पंजीकृत था।


पीड़िता ने बताया कि आरोपी उसका पड़ोसी है। उसकी नजर पीड़ित की पैतृक संपत्ति पर थी और वह चाहता था कि संपत्ति का पंजीकरण उसके नाम हो जाए। जब पीड़िता ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गयी. पुलिस ने पीड़िता के बयानों के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पीड़िता के बयान के आधार पर जांच शुरू कर दी गई है।

 

इसे भी पढ़ें: दिल्ली में महिला ने की शर्मनाक हरकत, Bikini पहने DTC बस में चढ़ी, लोगों ने बुलाई पुलिस


इंडिया टुडे टीवी से बात करते हुए एएसपी मान सिंह ठाकुर ने कहा कि घटना मंगलवार की है. पीड़िता और आरोपी के बीच पिछले दो साल से रिश्ता था, जिसमें हाल ही में खटास आ गई थी। पुलिस ने आरोपी के घर से अवैध शराब भी बरामद की है।

प्रमुख खबरें

प्रियंका गांधी से दुनिया की सबसे बड़ी एक्टर, तंज सकते हुए राधिका खेड़ा बोलीं- कांग्रेस में महिलाओं का कितना सम्मान है, मैं उसका उदाहरण हूं

World Hypertension Day 2024: उच्च रक्तचाप के जोखिम को कम करने में मदद के लिए लाइफस्टाइल में करें ये 5 बदलाव

Gujarat: पुलिस ने प्रमुख राजनीतिक नेताओं पर हमले की योजना बना रहे आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया, तीन गिरफ्तार

ऑस्ट्रेलिया में कथित फुटबॉल मैच फिक्सिंग में क्लब टीम का कप्तान और दो अन्य खिलाड़ी गिरफ्तार