Maharashtra Minister Mangal Prabhat Lodha ने किया दावा, इस बार Modi की लहर नहीं तूफान चल रहा है

By Anoop Prajapati | May 07, 2024

चुनाव यात्रा के दौरान प्रभासक्षी की टीम मुंबई पहुंची। जहाँ हमारे एडिटर नीरज कुमार दुबे ने महाराष्ट्र सरकार में मंत्री मंगल प्रभात लोढ़ा से बात की और राज्य का चुनावी माहौल जानने की कोशिश की।


इस दौरान मंत्री लोढ़ा ने कहा कि 2019 में मोदी की लहर थी जबकि इस बार उनके नाम का तूफान है। लोगों को प्रधानमंत्री मोदी में अपना भविष्य नजर आता है इसलिए वे नरेंद्र मोदी के समर्थन में बढ़-चढ़कर मतदान करेंगे। संविधान और लोकतंत्र खत्म करने के विपक्ष के आरोपों पर उन्होंने कहा कि विपक्ष का काम आरोप लगाना है वह आरोप लगाते रहेंगे हमारा काम विकास करना है और हम मोदी जी के नेतृत्व में विकास करते रहेंगे। इसके अलावा मंत्री ने कहा कि इस चुनाव में राम मंदिर चुनावी मुद्दा नहीं है बल्कि यह मन, संस्कार और धर्म का मुद्दा है। 


इसलिए लोग हमेशा याद रखेंगे की 500 साल बाद रामलला के विराजमान के समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने हाथों से प्राण प्रतिष्ठा करवाई थी। कांग्रेस के नेताओं के पार्टी छोड़ने पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस जैसा अपने नेताओं के साथ करती है वैसे ही पार्टी के नेता उसको छोड़कर चले जाते हैं। अंत में उन्होंने कहा कि जो राम का नहीं वह किसी काम का नहीं। आज पूरा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है।

प्रमुख खबरें

Jolly LLB 3 का राजस्थान शेड्यूल पूरा करने के बाद, अक्षय कुमार और अरशद वारसी बाइक की सवारी पर निकले, देखें वीडियो

Ukraine के पूर्वी क्षेत्र में रूस का दबदबा जारी, दोनों देशों के बीच हमले तेज

पार्टी कार्यकर्ता की हत्या के खिलाफ जम्मू कश्मीर में BJP का प्रदर्शन

CAA मोदी की गारंटी है, पश्चिम बंगाल के मेदिनीपुर में PM Modi ने कांग्रेस और टीएमसी को बताया एक ही सिक्के के दो पहलू