Pool में स्विमिंग का लुफ्त उठाते नजर आए Mahesh Babu, पत्नी ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

By एकता | Aug 20, 2022

साउथ के सुपरस्टार अभिनेता महेश बाबू आमतौर पर अपनी चार्मिंग पर्सनालिटी की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन इस समय उनकी कुछ ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जो लाखों लड़कियों की रातों की नींदे उड़ाने के लिए काफी हैं। सोशल मीडिया पर कहर ढा रही इन तस्वीरों में अभिनेता अपने घर के प्राइवेट पूल में स्विमिंग का लुफ्त उठाते नजर आ रहे हैं। महेश की फिट और हॉट बॉडी लड़कियों को अपना दीवाना बनाने के लिए काफी है।

 

इसे भी पढ़ें: फिर सुर्खियों में आईं Somy Ali, एक्स बॉयफ्रेंड Salman Khan पर लगाए गंभीर आरोप, बाद में डिलीट किया पोस्ट


अभिनेता की इन तस्वीरों को किसी और ने नहीं बल्कि उनकी पत्नी नम्रता शिरोडकर ने खींचा हैं और उन्होंने ही इन्हें अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। महेश की इन हॉट तस्वीरों को शेयर करते हुए नम्रता ने कैप्शन में लिखा, "कुछ शनिवार की सुबह ऐसी होती हैं…. #toocoolforthepool।" अभिनेता की यह तस्वीरें उनके फैंस को खूब पसंद आ रही हैं और वह कमेंट सेक्शन में अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "पहली बार शर्टलेस कई लोग इसका इंतजार कर रहे हैं।" एक अन्य ने कमेंट किया, "टू हॉट"। जानकारी के लिए बता दें कि महेश हर वीकेंड पर अपने बच्चों सितारा और गौतम के साथ स्विमिंग करते हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Hrithik की एक्स वाइफ Sussanne की लेटेस्ट तस्वीर देखकर उड़े सोशल मीडिया यूजर के होश, Internet पर हो रही बोल्डनेस की चर्चा


प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो महेश बाबू के पास अभी दो बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। वह त्रिविक्रम श्रीनिवास की फिल्म में नजर आएंगे, उनके साथ अभिनेत्री पूजा हेगड़े भी दिखाई देंगी। इसके अलावा अभिनेता एसएस राजामौली के साथ भी काम करेंगे, उनकी यह फिल्म अफ्रीकी जंगल एडवेंचर पर आधारित हो सकती है।


प्रमुख खबरें

Covishield Vaccine के दुष्प्रभाव पर लोगों को मुआवजा दिया जाना चाहिए : Gujarat Congress

जेल जाने की चेतावनी मिलने के बाद ट्रंप ने न्यायाधीश को कुटिल कहा

Uttar Pradesh के इटावा में महिला ने बच्चे के साथ ट्रेन के सामने छलांग लगाई, दोनों की मौत

April GST Collection डाटा आने के बाद दिखी शेयर बाजार में तेजी, Sensex 74,600 के पार, Nifty भी 50 अंक उछला