महेश भट्ट का असली नाम 'असलम' है, सोनी राजदान से शादी करने के लिए बदला था धर्म! कंगना रनौत का दावा

By रेनू तिवारी | Sep 05, 2022

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत एक बार फिर से चर्चा मैं हैं। कंगना रनौत ने डायरेक्टर महेश भट्ट का एक बहुत पुराना वीडियो शेयर करके हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। कंगना ने दावा किया है कि महेश भट्ट का 'असली नाम' महेश नहीं बल्कि 'असलम' था। उन्होंने धर्म बदलकर अपना नाम महेश किया है। 


कंगना रनौत ने फिल्म निर्माता महेश भट्ट पर कटाक्ष। उन्होंने फिल्म निर्माता का एक पुराना वीडियो साझा किया था। कंगना रनौत ने आरोप लगाया कि उनका 'असली नाम' महेश नहीं, बल्कि 'असलम' था। कंगना ने यह भी पूछा कि फिल्म निर्माता अपना 'खूबसूरत नाम' क्यों छिपा रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि महेश को अपने असली नाम का इस्तेमाल करना चाहिए न कि किसी धर्म का प्रतिनिधित्व करना चाहिए जब उन्होंने 'धर्मांतरण' किया था।

 

इसे भी पढ़ें: आर बाल्की की फिल्म चुप के लिए अमिताभ बच्चन बनें म्यूजिक कंपोजर, यहां पढ़ें फिल्म से जुड़ी पूरी जानकारी


कंगना ने क्लिप की एक सीरीड में महेश भट्ट के एक कथित वीडियो को साझा करने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया। कंगना ने 2006 में फिल्म गैंगस्टर से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, इस फिल्म को महेश भट्ट ने ही बनाया था। अब महेश भट्ट के असली नाम के बारे में कंगना रनौत ने अपना दावा पेश किया है और महेश भट्ट से सवाल किया है कि आखिर वह अपना असली नाम लोगों से क्यों छुपाते हैं। महेश के पुराने भाषण की एक क्लिप के साथ, कंगना रनौत ने लिखा, “महेश जी लापरवाही से और काव्यात्मक रूप से लोगों को हिंसा के लिए उकसा रहे हैं।”

 

इसे भी पढ़ें: प्रकाश झा ने लाल सिंह चड्ढा को बताया बकवास फिल्म, कहा- बायकॉट के कारण नहीं कंटेंट के कारण फ्लॉप हुई


उसी वीडियो से एक और क्लिप साझा करते हुए, उन्होंने लिखा, "मुझे बताया गया है कि उनका (महेश भट्ट) असली नाम असलम है। उन्होंने अपनी दूसरी पत्नी (सोनी राजदान) से शादी करने के लिए धर्म परिवर्तन किया। कंगना द्वारा साझा की गई एक अन्य क्लिप के साथ महेश के नाम पर एक बयान भी था, जिसमें लिखा था, "उसे अपने असली नाम का उपयोग करना चाहिए, न कि एक निश्चित धर्म का प्रतिनिधित्व करने के लिए, जब उसने धर्म परिवर्तन किया हो"।


2020 में कंगना ने महेश पर उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया था। इस साल की शुरुआत में कंगना ने आलिया की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज से पहले महेश भट्ट और उनकी बेटी, अभिनेता आलिया भट्ट पर भी अप्रत्यक्ष रूप से कटाक्ष किया था। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक नोट साझा करते हुए कहा था कि फिल्म की सबसे बड़ी गलती 'गलत कास्टिंग' है; उन्होंने परोक्ष रूप से आलिया को 'डैडीज एंजल' और महेश को 'मूवी माफिया' कहा था।

प्रमुख खबरें

भारत में अगले पांच से 10 साल में दोगुना हो जाएगी जस्ता की मांग

IPL प्रसारक पर भड़के Rohit Sharma, कहा व्यूज के चक्कर में खिलाडियों की निजता का कर रहे है उल्लंघन

Uttar Pradesh । नशे में धुत युवक ने फावड़े से वार कर पत्नी को उतारा मौत के घाट

Varanasi के विकास कामों को देखकर पर्यटक आश्चर्यचकित, Modi और Yogi सरकार की तारीफ की