सांसद ने डिजिटल शिक्षा योजना के तहत 400 विद्यार्थियों में बांटे स्मार्टफोन

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 11, 2022

ग्रेटर नोएडा| गौतमबुद्ध नगर में ग्रेटर नोएडा के मंगलमय इंस्टिट्यूट ऑफ मैनेजमेंट कॉलेज और लॉयड लॉ कॉलेज में सांसद डॉ. महेश शर्मा ने करीब 400 विद्यार्थियों में स्मार्टफोन बांटे। गौतमबुद्ध नगर के सांसद ने कहा कि डिजिटल शिक्षा योजना के तहत छात्र-छात्राओं में स्मार्टफोन का वितरण किया गया।

भाजपा जिला अध्यक्ष मनोज गुप्ता ने सेक्टर 62 स्थित हाइरैक बिजनेस स्कूल में 300 छात्रों को टेबलेट एवं स्मार्टफोन बांटा। जनपद मे स्थित विभिन्न कॉलेजों में आज छात्रों को स्मार्टफोन और टेबलेट बांटे गए।

गौतमबुद्ध नगर के सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्रीडॉ. महेश शर्मा ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा चलाई जा रही महत्वकांक्षी योजना डिजिटल शिक्षा के तहत छात्र-छात्राओं को स्मार्टफोन का वितरण किया गया। उन्होंने बताया कि आने वाली भविष्य की युवा पीढ़ी को शिक्षा के क्षेत्र में एक नए युग को आरंभ करने के लिए यह एक अच्छा प्रयास है।

उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस महामारी के दौर में अधिकांश छात्र-छात्राओं के पास स्मार्टफोन नहीं थे। उस समय इसकी महत्वत पूरे देश को पता चला। उन्होंने कहा कि आज पूरे उत्तर प्रदेश के सभी स्कूलों और कॉलेजों में इस योजना को पहुंचाया जा रहा है।

प्रमुख खबरें

Mandi के लिए पारिस्थितिकी-पर्यटन को बढ़ावा देना मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता : Vikramaditya Singh

Rajasthan: पुलिस ने ट्रक से 3.50 करोड़ रुपये का मादक पदार्थ जब्त किया, चालक गिरफ्तार

BJP सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर, 40 फीसदी तक कमीशन लिया जा रहा : Digvijay Singh

Pune luxury car हादसा : आरोपी नाबालिग के पिता और बार के खिलाफ होगा मामला दर्ज