माहिरा खान को याद आया अपना बचपन, शेयर की मां की लोरी और पुरानी तस्वीरें

By रेनू तिवारी | Aug 07, 2020

पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान, जिन्हें आखिरी बार शाहरुख खान के साथ रईस में देखा गया था, ने अपने बचपन के कुछ यादों को  ताजा इंस्टाग्राम पोस्ट में साझा किया है। महिरा ने अपने फैंस के साथ अपनी मां की यादों को साझा किया है कि कैसे उनकी माँ उन्हें सुलाने के लिए लोरी गाती थी। 

 

इसे भी पढ़ें: भोजपुरी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक ने की आत्महत्या, मरने से पहले फेसबुक पर किया लाइव

उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक बच्चा अकेले बैठा हुआ है उसके पीछे एक बैकग्राउंड में लोरी चल रही हैं। इसे शेयर करते हुए माहिरा ने अपने बचपन की यादों के बारे में बताया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा- “जब से मैं एक बच्ची था तब मेरे पास नींद एक का मुद्दा था .. या कम से कम मुझे जो बताया गया था। मुझे याद है कि रात आने का इंतज़ार किया जा रहा है ताकि बाकी सभी लोग सो जाएँ और मैं पूरी रात आपने पास रहूँ। मैं अपनी आँखों के साथ सपने देखती थी - भगवान की कल्पना करना सभी जानते हैं। एक फिल्म में अभिनय करना, स्कूल में कुछ जीतना, उस लड़के से बात करना जो मेेरा क्रश था .. मैं हर रात अलग-अलग परिदृश्यों को निभाऊंगी।

 

पिछले सप्ताह ईद के मौके पर अपने दादा-दादी को याद करते हुए, पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने एक बच्चे की तस्वीर साझा की और लिखा, “आज मैं वास्तव में अपने दादा दादी को याद कर रहा हूं। मेरा पुराना घर, उत्साह की वह अनुभूति जो मुझे तब मिलती जब अ्म्मा हमें जगाती थी .. अपने आप को सब कुछ दिखाने के लिए दादी के ऊपर दौड़ती हुई। वो ट्रे - ओफ़ वो ट्रे .. मेरी दादी उसे इतनी खूबसूरती से सेट करती थी! हम सभी चचेरे भाई अपनी ईदी के इंतजार में इधर-उधर खड़े रहते थे। मुझे लगता है कि जीवन की सुंदरता - हम इसे अपने बच्चों और अपने प्रियजनों के लिए आगे बढ़ाते हैं। सभी को ईद मुबारक मनाते हुए। ”

 

प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा