सिर्फ शर्ट पहनकर बेटे के साथ लंच करने पहुंची मलाइका अरोड़ा, वीडियो देखकर भड़के यूजर ने कर दिए गंदे कमेंट्स

By एकता | May 29, 2022

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपने हॉट लुक्स के लिए फेमस हैं। अभिनेत्री जहाँ भी जाती हैं उनका स्टाइलिश अवतार देखकर लोगों की नजरें उनपर ही अटक जाती हैं। ऐसा ही कुछ रविवार यानि आज हुआ जब मलाइका संडे ब्रंच के लिए मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुईं। अभिनेत्री के साथ उनकी बहन अमृता अरोड़ा और बेटा अरहान खान भी मौजूद थे। इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। मलाइका अरोड़ा के इस वीडियो को देखकर लोग उनके फैशन सेंस का काफी बुरी तरह मजाक उड़ा रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: SOFIA के सोशल मीडिया अकाउंट पर है बोल्ड कंटेंट की भरमार, दिल को मचला देंगी तस्वीरें


इंटरनेट पर वायरल हो रही मलाइका की इस वीडियो को वायरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में अभिनेत्री ओवर-साइज की नीले चेक वाली शर्ट पहनें नजर आ रही हैं। शर्ट के साथ उन्होंने सफेद रंग की कैप और इसी रंग की चप्पल पहनी हुई हैं। आपको बता दें कि मलाइका ने शर्ट के नीचे पैंट या जीन्स नहीं पहनी हुई हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लोग अभिनेत्री को बेटे के साथ लंच पर आने के लिए ऐसे ऑउटफिट को चुनने पर काफी बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Disha Patani Red Dress: रेड ड्रेस में दिशा पाटनी ने दिए कातिलाना पोज, अदाएं देखकर मदहोश हुए फैंस


अभिनेत्री को उनके फैशन के लिए ट्रोल करते हुए एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "इतना यंग लडका है इसका और ऐसा पहनते हुए शर्म नहीं आती"। एक अन्य यूजर ने लिखा, "अर्जुन की शर्ट पहन के आ गयी"। एक अन्य ने कमेंट किया, "मल्ला का पैंट अर्जुन ने निकाल दिया"। मलाइका अरोड़ा के इस वीडियो को दो लाख लोग देख चुके हैं।


प्रमुख खबरें

Lok Sabha Elections 2024: फ़तेहपुर में पीएम मोदी का तंज, पंजे और साईकिल के सपने टूट गए- खटाखट...खटाखट

पटना के प्राइवेट स्कूल में चार साल के छात्र का शव मिला, आक्रोशित भीड़ ने स्कूल में लगाई आग

ऑल टाइम हाई पर पहुंचने के बाद चांदी में आई गिरावट, सोने की कीमत में भी हुई कम

T20 World Cup 2024 से पहले जय शाह ने की भविष्यवाणी, भारत समेत इन टीमों को बताया खिताब का प्रबल दावेदार