तलाक के 5 साल बाद अरबाज़ खान को लेकर मलाइका में किया बड़ा खुलासा, कहा- बंद कमरे में पूरी रात मेरे साथ...

By प्रिया मिश्रा | Jul 14, 2022

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की सबसे फिट और स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में से एक हैं। सोशल मीडिया पर मलाइका की काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। वे अपने लुक्स की वजह से अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन मलाइका की फोटोज़ और वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं। मलाइका कभी अपने फैशन सेन्स तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं। इन दिनों मलाइका और अर्जुन कपूर के अफेयर की चर्चा चारों तरफ है। गौरतलब है कि मलाइका अर्जुन कपूर से 12 साल बड़ी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों लव बर्ड्स जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

 

इसे भी पढ़ें: कियारा ने लगाई इंटरनेट पर आग, ब्लैक कटआउट गाउन में फ्लॉन्ट की टोंड बॉडी, देखें वायरल वीडियो


आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने पहली शादी अरबाज़ खान से 1998 में की थी। लेकिन शादी के 19 साल बाद दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया था। इसके बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि, "हम इस रिलेशन से खुश नहीं थे। हम एक दूसरे को खुश नहीं रख पा रहे थे जिसकी वजह से हमारे आसपास के लोगों पर भी इसका बुरा असर पड़ रहा था।" मलाइका ने अपने इंटरव्यू में बताया कि अरबाज खान को सट्टा खेलने की लत लग गई थी। उन्होंने बोला कि, "वे हर बार पैसा हारते जा रहे थे। हमें सलमान के पैसों पर आधारित रहना पड़ता था, जो मुझे सही नहीं लगता था।" उन्होंने आगे कहा कि पूरी रात बंद कमरे में हमारी लड़ाई होती थी। रोते-रोते कब सुबह हो जाती थी पता ही नहीं चलता था। हर रात की इस लड़ाई से में तंग आ गई थी। हमें छोटी-छोटी बातों में एक दूसरे से शिकायत होने लगी थी। फिर हम दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया।

 

इसे भी पढ़ें: बॉयफ्रेंड की बाहों में दिखीं ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान, सोशल मीडिया पर वायरल हुई रोमांटिक तस्वीर


वहीं, पिंकविला से बातचीत के दौरान अरबाज ने कहा, "मुझे लगता है कि मुश्किल समय को ठीक करने के लिए मेरा और मलाइका का अलग होना बहुत जरूरी था। उन्होंने कहा कि अरहान के लिए यह बहुत सख्त कदम था। हालांकि, अरहान की कस्टडी मलाइका के पास है, लेकिन मैं हमेशा अपने बेटे के लिए खड़ा हूं।" अरबाज ने कहा कि, "रेहान की कस्टडी मलाइका के पास है, वह उनके साथ रहता है। मैंने अपने बेटे की कस्टडी के लिए कभी भी लड़ाई नहीं की। मेरा ऐसा मानना है कि बच्चे का पालन-पोषण उनकी मां से अच्छा कोई नहीं कर सकता।"

प्रमुख खबरें

Odisha सरकार ने केंद्र से 1.56 करोड़ मच्छरदानी मुहैया करने का आग्रह किया

तटरक्षक बल ने भारतीय नौका से 173 किलोग्राम मादक पदार्थ जब्त किया, दो लोग हिरासत में

स्त्री-पुरूष समानता वाले संगठनों के प्रति महिला कर्मचारी अधिक वफादारः Report

Hajipur Lok Sabha Election 2024: पिता के गढ़ में जीत पाएंगे चिराग पासवान, राजद के शिवचंद्र राम से है मुकाबला