कांग्रेस-CPIM को नहीं करे वोट, मतदाताओं से ममता बनर्जी की अपील, कहा- मैंने ही इंडिया गठबंधन बनाया है

By अभिनय आकाश | Apr 19, 2024

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल में भाजपा के साथ हाथ मिलाने के लिए विपक्षी गुट इंडिया के सहयोगियों सीपीआई (एम) और कांग्रेस की आलोचना की और कहा कि राज्य में विपक्षी मोर्चे का अस्तित्व समाप्त हो गया है। मुख्यमंत्री ने लोगों से कांग्रेस और सीपीआई (एम) के पक्ष में वोट न देने का भी आग्रह किया। वह मुर्शिदाबाद में एक चुनाव प्रचार रैली को संबोधित कर रही थीं। पश्चिम बंगाल में कोई इंडिया गठबंधन नहीं है. मैंने विपक्षी गठबंधन इंडिया के गठन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। यहां तक ​​कि गठबंधन का नाम भी मैंने ही दिया था। लेकिन यहां पश्चिम बंगाल में सीपीआई (एम) और कांग्रेस भाजपा के लिए काम कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: बेटे को बचाने के लिए मिथुन बीजेपी के साथ गए, पलटवार में अभिनेता ने कहा- मुख्यमंत्री की मानसिक स्थिति ठीक नहीं

यदि आप भाजपा को हराना चाहते हैं तो कांग्रेस और सीपीआई (एम) के पक्ष में अपना वोट न डालें इससे पहले जनवरी में सीट-बंटवारे समझौते पर बातचीत करने के कांग्रेस नेतृत्व के प्रयासों को खारिज करते हुए, ममता बनर्जी ने घोषणा की थी कि उनकी पार्टी पश्चिम बंगाल में अकेले लोकसभा चुनाव लड़ेगी। 

इसे भी पढ़ें: शोभायात्रा में पत्थरबाजी से बदलेगा बंगाल का समीकरण, जब दीदी को था अंदेशा तो कैसे हुई हिंसा?

ममता बनर्जी ने भाजपा पर राज्य में रामनवमी समारोह के दौरान हिंसा भड़काने का भी आरोप लगाया और दावा किया कि मुर्शिदाबाद जिले में हिंसा "पूर्व नियोजित" थी। हालाँकि, भाजपा ने ममता बनर्जी पर पलटवार किया और कहा कि बंगाली हिंदुओं की रक्षा करने में विफल रहने के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए, मुर्शिदाबाद जिले में रामनवमी समारोह के दौरान हिंसा के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए। 

प्रमुख खबरें

MDH और Everest मसालों पर अब नेपाल ने लगाया बैन, की जाएगी सख्त निगरानी

Delhi Police ने मालीवाल से मारपीट के मामले में केजरीवाल के सहयोगी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की

वरिष्ठ वकील Kapil Sibal एससीबीए के अध्यक्ष चुने गए

कांग्रेस ने राम मंदिर निर्माण के खिलाफ वकील खड़े किए : Anurag Thakur