बीजेपी अपनी रैली में बमों से लैस गुंडों को लेकर आई, ममता ने कहा- पुलिस चला सकती थी गोलियां, लेकिन...

By अभिनय आकाश | Sep 14, 2022

बीजेपी ने पश्चिम बंगाल की ममता सरकार के कथित भ्रष्टाचार के खिलाफ नबन्ना अभियान चलाया था। अब इसको लेकर ममता बनर्जी ने बीजेपी पर निशाना साधा है। ममता बनर्जी ने कहा कि पश्चिम बंगाल पुलिस मंगलवार को राज्य सचिवालय तक मार्च के दौरान "हिंसक" भाजपा प्रदर्शनकारियों पर गोलियां चला सकती थी। लेकिन उनकी सरकार ने "अधिकतम संयम" से काम लिया। ममता बनर्जी ने कहा कि कल, एक एसीपी गंभीर रूप से घायल हो गया था, कई पुलिस कर्मी भी घायल हो गए थे, दुर्गा पूजा बाजार को बाधित कर दिया गया था। लोगों को परेशान किया गया था और सार्वजनिक संपत्तियों में तोड़फोड़ की गई थी। 

इसे भी पढ़ें: ममता राज में कानून विहीन हुआ बंगाल, लोकतांत्रिक अधिकारों का हो रहा दमन: भाजपा

पूर्व मेदिनीपुर जिले के निमटौरी में एक प्रशासनिक बैठक के दौरान बोलते हुए, मुख्यमंत्री ने कहा कि रैली के प्रतिभागियों द्वारा कई पुलिस कर्मियों पर बेरहमी से हमला किया गया था। पुलिस गोली चला सकती थी, लेकिन हमारे प्रशासन ने अधिकतम संयम दिखाया। इसके साथ ही बंगाल सीएम ने कहा दूसरे राज्यों के लोगों को बंगाल में उपद्रव पैदा करने के लिए लाया गया था। वे (भाजपा) बम और पिस्तौल लाए और विरोध के नाम पर गुंडागर्दी की। मैंने लोकतांत्रिक विरोध को कभी नहीं रोका, लेकिन राजनीति के नाम पर कोई भी असामाजिक गतिविधि बर्दाश्त नहीं की जाएगी। 

इसे भी पढ़ें: ममता सरकार के खिलाफ बंगाल में भाजपा का नबान्न चलो अभियान, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी

विरोध प्रदर्शनों को लेकर भगवा पार्टी पर निशाना साधते हुए बनर्जी ने आरोप लगाया: "भाजपा राज्य के बाहर से ट्रेनों में बम से लैस गुंडों को नबन्ना अभियान के दौरान उपद्रव करने के लिए लाई। भाजपा और उसके समर्थकों ने हिंसा, तोड़फोड़ और आगजनी का सहारा लिया। उन्होंने संपत्तियों को आग लगा दी और लोगों में डर पैदा कर दिया। 

प्रमुख खबरें

अदालत ने धनशोधन मामले में शाहजहां की न्यायिक हिरासत 13 मई तक के लिए बढ़ाई

PNB Housing Finance का चौथी तिमाही में शुद्ध लाभ 57 प्रतिशत बढ़कर 444 करोड़ रुपये

Bangaram: एक्ट्रेस से मूवी मेकर बनीं Samantha Ruth Prabhu, होम प्रोडक्शन के साथ पहली फिल्म की घोषणा की

अदालत ने मालवणी जहरीली शराब त्रासदी मामले में चार आरोपियों को दोषी ठहराया, 10 को बरी किया