Mamata Banerjee का केंद्र पर निशाना, बोलीं- चाहे जितनी एजेंसियां ​​हमारे पीछे लगा दो लेकिन देश को एक रहने दो

By अंकित सिंह | Jan 23, 2023

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर से केंद्र सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कई लोग हैं जो एजेंसियों के डर से भाग जाते हैं। लेकिन हम नहीं। उन्होंने कहा कि जो कुछ कर सकते हो करो, हमारा सब कुछ ले लो लेकिन देश को मत बेचो। तृणमूल प्रमुख ने साफ तौर पर कहा कि चाहे जितनी एजेंसी हमारे पीछे लगा दो लेकिन देश को एक ही रहने दो। ममता बनर्जी ने कहा कि संविधान का उल्लंघन करने वालों का मतलब लोगों के अधिकारों का उल्लंघन करना है। 

 

इसे भी पढ़ें: Meghalaya चुनाव की तारीखों के ऐलान का सभी दलों ने किया स्वागत तो बीजेपी को है क्या ऐतराज, लंबा अंतराल मतदाताओं को प्रभावित करने का प्रदान करेगा अवसर?


कोलकाता में एक कार्यक्रम में ममता ने कहा कि कुछ लोगों ने अंडमान में द्वीपों के नाम बदले हैं, लेकिन वह नेताजी थे जिन्होंने शहीद और स्वराज द्वीप का नाम रखा था। उन्होंने कहा कि केंद्र ने नेताजी द्वारा परिकल्पित योजना आयोग को खत्म कर दिया है। आपको बता दें कि नेताजी सुभाष चंद्र बोस के जन्‍मदिन 23 जनवरी को पराक्रम दिवस के तौर पर मनाया जाता है। इस अवसर पर अण्‍डमान और निकोबार द्वीप समूह के 21 सबसे बड़े द्वीपों का नामकरण परमवीर चक्र विजेताओं के नाम पर करने के बाद अपने संबोधन में प्रधानमंत्री ने यह आरोप भी लगाया कि आजादी के बाद देश के स्वाधीनता आंदोलन के इतने बड़े नायक को भुला देने का प्रयास हुआ। 

प्रमुख खबरें

अप्रैल में 77 आतंकी हमलों से थर्राया पाकिस्तान, 70 लोगों की जान गई, ताजा रिपोर्ट में दावा

Shrimad Ramayan Off-Air Rumours | जून में ख़त्म होगी श्रीमद रामायण? सुजय रेउ ने शो के ऑफ-एयर होने की खबरों पर किया रिएक्ट

Haryana । अंबाला में Ethanol फैक्टरी में आग लगी, कोई हताहत नहीं

Anupamaa: बीजेपी में शामिल होने के बाद शो छोड़ देंगी रूपाली गांगुली? यहाँ जानें इस खबर में कितनी सच्चाई है