चिट फंड मामले में गिरिराज सिंह ने ममता को बताया सुपर नौटंकी का मास्टर

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Feb 05, 2019

नयी दिल्ली। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सीबीआई और कोलकाता पुलिस के बीच गतिरोध पर टिप्पणी करते हुए मंगलवार को कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सुपर नौटंकी मास्टर हैं। सीबीआई अधिकारियों के एक दल को रविवार को कोलकाता में उस वक्त कथित तौर पर कोलकाता के पुलिस आयुक्त राजीव कुमार के घर में प्रवेश करने से रोक दिया गया था जब वे चिटफंड घोटाला मामले में उनसे पूछताछ के लिये वहां पहुंचे थे। इस घटना के बाद तृणमूल कांग्रेस और भाजपा के बीच सियासी आरोप-प्रत्यारोप तेज हो गया था।

इसे भी पढ़ें : SC के फैसले को ममता ने नैतिक जीत बताया, कहा- एकजुट होकर लड़ेंगे PM के खिलाफ

केंद्रीय सुक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्योग राज्य मंत्री ने कहा कि ममता बनर्जी सब जानती हैं। ममता बनर्जी ने विपक्षी समूहों को झटका देने के लिये यह नाटक किया। वह सुपर नौटंकी मास्टर हैं। एक कार्यक्रम से इतर यहां मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि एक मुख्यमंत्री धरने पर एक पुलिस आयुक्त के साथ बैठी हैं यह भारत के लोकतंत्र के लिये “दुर्भाग्य” होगा। 

इसे भी पढ़ें : CBI कार्रवाई के मुद्दे पर राज्यसभा में हंगामा, दिन भर के लिए बैठक स्थगित

ममता बनर्जी कोलकाता के व्यस्त मेट्रो सिनेमा के सामने रविवार रात से ‘भारत बचाओ’ धरने पर बैठी हैं और जोर देकर कहा है कि सीबीआई की कार्रवाई देश में “संविधान और संघवाद” की भावना का दम घोंटने जैसी है। सिंह ने कहा कि बनर्जी ने संघीय ढांचे को “गिराने” का प्रयास किया। सिंह ने कहा, “उन्होंने आतंक फैलाया। उच्चतम न्यायालय ने आज स्पष्ट कर दिया कि उन्हें सीबीआई से सहयोग करना होगा। यह सीबीआई के नाम पर मोदी के खिलाफ नाटक है।” 

प्रमुख खबरें

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav

Manoj Tiwari ने मुझ पर हमला कराया क्योंकि लोग अब उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे हैं: Kanhaiya

Shakti Yojana से Metro को नुकसान होने संबंधी प्रधानमंत्री की टिप्पणी से हैरान हूं: Shivkumar