निर्देशक मणिरत्नम ने पुदुचेरी में शुरू की महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट Ponniyin Selvan की शूटिंग

By रेनू तिवारी | Jul 17, 2021

निर्देशक मणिरत्नम ने पुदुचेरी में अपनी आने वाली फिल्म पोन्नियिन सेलवन की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हैदराबाद में एक महीने के शेड्यूल पर जाने से पहले टीम एक हफ्ते के लिए पुदुचेरी में शूटिंग करेगी। दो भागों में बनने वाली यह फिल्म 2022 में सिनेमाघरों में उतरेगी। हालांकि, पोन्नियिन सेलवन की रिलीज की तारीख के बारे में आधिकारिक पुष्टि होना बाकी है।

 

इसे भी पढ़ें: राजकुमारी बनकर कान्स के रेड कार्पेट पर उतरीं एमी जैक्सन, देखें ताजा तस्वीरें 


मणिरत्नम ने फिर से शुरू की फिल्म पोन्नियिन सेलवन शूटिंग

पोन्नियिन सेलवन अपने करियर में निर्देशक मणिरत्नम की महत्वाकांक्षी परियोजनाओं में से एक है। फिल्म निर्माता ने इस साल फरवरी में एक बड़ा शेड्यूल पूरा किया। कोविड -19 महामारी की दूसरी लहर के कारण लगाए गए लॉकडाउन के बाद, टीम हाल ही में काम पर वापस आ गई। रिपोर्ट्स की मानें तो पोन्नियिन सेलवन टीम ने पुदुचेरी में अगला शेड्यूल फिर से शुरू कर दिया है। इस छोटे से शेड्यूल को पूरा करने के बाद टीम एक महीने के शेड्यूल के लिए हैदराबाद रवाना होगी। कथित तौर पर, मणिरत्नम कुछ महीनों में पूरी फिल्म को पूरा करने की योजना बना रहे हैं। सब कुछ प्लान के मुताबिक रहा तो पोन्नियिन सेलवन 2022 में रिलीज होगी। मणिरत्नम के मुताबिक फिल्म दो हिस्सों में बनेगी।

 

इसे भी पढ़ें: अपनी एक्टिंग देख कर शर्मिंदा थी कैटरीना कैफ, बॉलीवुड छोड़ने की कर ली थी तैयारी 

पोन्नियिन सेल्वन की कास्ट और क्रू

पोन्नियिन सेलवन को एक फिल्म में ढालना मणिरत्नम का एक दशक पुराना सपना रहा है। यह फिल्म कल्कि कृष्णमूर्ति द्वारा लिखित इसी नाम के तमिल उपन्यास पर आधारित है। पोन्नियिन सेलवन अरुलमोझी वर्मन और चोल वंश की कहानी का अनुसरण करता है। फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन, चियान विक्रम, तृषा, जयम रवि, कार्थी, ऐश्वर्या लक्ष्मी और अश्विन काकुमनु सहित कलाकारों की टुकड़ी प्रमुख भूमिकाओं में है। पोन्नियिन सेलवन का संगीत एआर रहमान ने दिया है।

प्रमुख खबरें

NCERT Textbook में मणिपुर के खेल को मिजोरम का बताया गया, भाजपा विधायक ने सुधार की मांग की

Hemant Soren की पत्नी कल्पना ने गांडेय विधानसभा सीट से झामुमो उम्मीदवार के रूप में नामांकन दाखिल किया

Karan Johar के साथा काम करेंगे Ayushmann Khurrana, जासूसी कॉमेडी के लिए एक्टर ने भरी हामी: रिपोर्ट

Priyanka Gandhi दो मई को कर सकती हैं नामांकन!, वेट एंड वॉच की स्थिति में है बीजेपी