लोगों को अभिनेताओं को किरदारों में ढालना बंद कर देना चाहिए: मनीष पॉल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Aug 22, 2018

मुंबई। लघु फिल्म ‘ब्लैक ब्रीफकेस’ में नकारात्मक भूमिका निभाने वाले अभिनेता मनीष पॉल का मानना है कि अभिनेताओं को किरदारों में ढालना सही नहीं है। छोटे पर्दे अपनी दिलचस्प मेजबानी से लोगों का दिल जीतने वाले मनीष पॉल का कहना है कि एक अभिनेता के लिए अपनी बंधी हुई छवि को तोड़ना काफी मुश्किल होता है।

पॉल ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ‘‘लोगों को अभिनेताओं को कॉमेडियन, एक्शन या रोमांटिक हीरो जैसे किरदारों में सोचना बंद कर देना चाहिए। मेरा मानना है कि मै एक अभिनेता हूं..एंटरटेनर हूं और मैं ऐसी फिल्में करना चाहता हूं जिसमें मुझे मजा आए।’’ उन्होंने कहा, ‘‘एक अभिनेता के तौर मुझे अलग-अलग तरीके का काम करना पसंद है।

लोगों को पता है कि मैं शो की मेजबानी करता हूं। मैं बहुत कॉमेडी करता हूं और जो फिल्में भी मैंने की हैं वे भी कॉमेडी थीं इसलिए अब मैं उन्हें कुछ नया दिखाना चाहता हूं।’’ पॉल ने कहा कि ‘ब्लैक ब्रीफकेस’ के जरिए वह खुद को एक अभिनेता के तौर पर निखारना चाहते हैं। उन्होंने कहा, ‘‘यह 15 मिनट की एक लघु फिल्म है। यह एक नकारात्मक किरदार है जो मैंने पहले कभी नहीं किया। यह चुनौतीपूर्ण था क्योंकि मेरे लिए यह नया था।

 

प्रमुख खबरें

प्रियंका गांधी ने अमेठी से किशोरी लाल शर्मा की उम्मीदवारी की सराहना की, कहा- वे 40 साल से लोगों की कर रहे सेवा

RBI के राहत देने के फैसले के बाद बजाज फाइनेंस के शेयरों में आई तेजी

BJP ने Brijbhushan के बेटे को दिया Loksabha का टिकट, Sakshi Malik ने कहा- देश की बेटियां हार गई

Pakistan के इस इलाके में चीन के नागरिकों पर लगा प्रतिबंध! आतंकियों से हारकर शहबाज सरकार ने लिया ये फैसला