Manoj Bajpayee की 100वीं फिल्म का ऐलान, मेकर्स ने जारी किया भैयाजी का पहला पोस्टर

By रेनू तिवारी | Mar 14, 2024

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता मनोज बाजपेयी की अगली फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है, पिछले साल अपनी आखिरी रिलीज जोरम के जरिए मनोज ने एक बार फिर बड़े पर्दे पर अपनी छाप छोड़ी थी। इसी बीच आज उनकी अगली फिल्म का पोस्टर रिलीज हो गया है। मनोज की आने वाली फिल्म का नाम भैयाजी है और यह फिल्म भारतीय मनोरंजन उद्योग में उनकी 100वीं फिल्म होने वाली है। भैयाजी का पहला पोस्टर आज गुरुवार को रिलीज हो गया है। फिल्म के इस फर्स्ट-लुक पोस्टर में मनोज को देसी लुक में देखा जा सकता है। अभिनेता ने धोती और कुर्ता पहन रखा है और उनके होठों पर सिगरेट देखी जा सकती है। इस पोस्टर के बैकग्राउंड में काफी खून-खराबा भी नजर आ रहा है।

 

इसे भी पढ़ें: WAR 2 में कैमियो नहीं करेंगे सलमान खान, Spy Universe की शुरूआत करने वाले एक्टर को आखिर क्यों किया गया फिल्म से बाहर?


मुंह में सिगरेट, गले में गमछा और चेहरे पर खौफ के भाव के साथ उनका लुक बेहद खूंखार लग रहा है। इस पोस्टर के साथ एक्टर ने फिल्म की रिलीज डेट और टीजर को लेकर अपडेट दिया है। जिसके मुताबिक उनकी फिल्म 24 मई 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। इसके अलावा भैयाजी का पहला टीजर 20 मार्च को दोपहर 2:42 बजे लॉन्च किया जाएगा। ये जानकारी सामने आने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है।

 

इसे भी पढ़ें: General Hospital स्टार Robyn Bernard की खुले मैदान में मिली लाश, पुलिस मौत की जांच में जुटी


डायरेक्टर के साथ मनोज की यह लगातार दूसरी फिल्म है

फिल्म भैयाजी के निर्देशक कोई और नहीं बल्कि अपूर्व सिंह कार्की हैं। इससे पहले उन्होंने मनोज की शानदार फिल्म सिर्फ एक बंदा काफी है का निर्माण किया था। आपको बता दें कि यह फिल्म मनोज बाजपेयी के फिल्मी करियर की 100वीं फिल्म है। काम के मोर्चे पर, मनोज की आखिरी रिलीज जोराम हर मौके पर अच्छी कमाई कर रही है। फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2024 हो या क्रिटिक चॉइस अवॉर्ड्स 2024, हर मौके पर मनोज बाजपेयी और उनकी फिल्म जोराम को मदद मिली।


प्रमुख खबरें

बठिंडा से बीजेपी उम्मीदवार IAS परमपाल कौर के चुनाव लड़ने में फंसा पेंच, पंजाब सरकार ने रद्द किया VRS

साउथ इंडिया में रहने वाले अफ्रीकन तो पूर्व के लोग चीनी जैसे दिखते है... सैम पित्रोदा का नया बयान, भाजपा हुई हमलावर

Hardeep Nijjar killing: 3 गिरफ्तार भारतीय अदालत में हुए पेश, कनाडा ने हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया

Rajasthan Highway Accident | सड़कों पर ट्रकों की दादागिरी! राजस्थान हाईवे पर गलत यू-टर्न ले रहे ट्रक में घुसी कार, 6 लोगों की मौके पर ही मौत