Manoj Bajpayee ने जाहिर की ख्वाहिश, कहा- असाधारण कहानियों के जरिए दर्शकों से जुड़ना चाहता हूं

By रेनू तिवारी | Apr 06, 2024

द फैमिली मैन, सत्या और गैंग्स ऑफ वासेपुर सहित अन्य फिल्मों के साथ मनोज बाजपेयी सबसे प्रतिभाशाली और बहुमुखी अभिनेताओं में से एक हैं। अपने हर प्रोजेक्ट के साथ, मनोज बाजपेयी हमेशा अपने शानदार अभिनय कौशल से दर्शकों को लुभाने में कामयाब रहे। एक साक्षात्कार में, अभिनेता ने कुछ विवरणों का खुलासा किया कि दर्शक असाधारण कहानियों से कैसे जुड़ेंगे। आइए अधिक विवरण में जाएं।

 

उन्होंने कहा, मैं भाग्यशाली रहा हूं कि मुझे वास्तव में अच्छे प्रस्ताव मिले। मैं इससे आगे जाना चाहता हूं और अधिक दिलचस्प, असाधारण स्क्रिप्ट और कहानियों की तलाश करना चाहता हूं, जिन्हें लोगों ने नहीं देखा या देखा है। ऐसी भूमिकाएं जो मेरे द्वारा किए गए किसी भी काम के करीब नहीं हैं। खोज हमेशा जारी रहती है और जैसा कि कहा जाता है, यह हमेशा आपकी पसंद के बारे में है।


अभिनेता स्वीकार करते हैं कि कई वर्षों तक व्यवसाय में रहने के बावजूद, वह अभी भी इस तथ्य से परे दर्शकों के मूड का अनुमान नहीं लगा सकते हैं कि उन्हें एक अच्छी कहानी की ज़रूरत है जो उन्हें बांधे और उनका मनोरंजन कर सके। और यदि यह दोनों नहीं कर रहा है, तो वे इसे तुरंत अस्वीकार कर देंगे। वे अप्रत्याशित हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Hollywood से बड़ा है Bollywood... फॉलआउट का प्रचार करने इंडिया आए Jonathan Nolan, हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कही ये बात


मनोज बाजपेयी ने राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार, फिल्मफेयर पुरस्कार और दो एशिया पैसिफिक स्क्रीन अवार्ड्स सहित कई पुरस्कार जीते हैं। उनकी उल्लेखनीय कृतियों में किलर सूप, जोराम, अय्यारी, स्पेशल 26, सत्यमेव जयते, राजनीति, फ़र्ज़ी और नाम शबाना शामिल हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Sanjay Leela Bhansali का अगला प्रोजेक्ट Love and War, पुरानी फिल्म 'संगम' से काफी हद तक होगा प्रेरित


इस बीच, काम के मोर्चे पर, मनोज बाजपेयी अगली बार प्राची देसाई अभिनीत फिल्म साइलेंस 2 में दिखाई देंगे। अबान भरूचा देवहंस द्वारा निर्देशित, यह जोड़ी एसीपी अविनाश और इंस्पेक्टर संजना भाटिया के रूप में अपनी भूमिकाओं को दोहराते हुए दिखाई देगी। मेकर्स ने हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया है। साइलेंस 2 में पारुल गुलाटी, दिनकर शर्मा, साहिल वैद और वकार शेख भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म की कहानी एसीपी अविनाश और उनकी विशेष अपराध इकाई के इर्द-गिर्द घूमती है, जो हत्याओं की एक श्रृंखला के पीछे के रहस्यों को उजागर करने के मिशन पर हैं।


प्रमुख खबरें

Jharkhand Lok Sabha Election 2024 Phase 5 | झारखंड में मतदान की तारीख, सीटों की संख्या, उम्मीदवार, पूरा कार्यक्रम

Does Peepal Tree Have Ghosts? पीपल के पेड़ पर क्या सच में रहते हैं भूत-प्रेत? शनिवार के दिन ही क्यों होती है पूजा?

Char Dham Yatra 2024| रजिस्ट्रेशन किए बिना नहीं मिलेगी यात्रा के लिए एंट्री, रह जाएंगे दर्शन करने से वंचित

केरल में बढ़ेगी बारिश, IMD ने कई जिलों के लिए ‘Orange Alert’ जारी किया