प्राइवेट पार्ट की समस्या से जूझ रहा था शख्स, बीवी की इस हरकत से सर्जरी की आ गई नौबत

By निधि अविनाश | Jan 18, 2022

अमेरिका में पत्नी की एक गलती से अब पति कभी सेक्स नहीं कर पाएगा। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पति कई दिनों से अपने प्राइवेट पार्ट की समस्या से जूझ रहा था जिसको देखते हुए उसकी पत्नी ने मदद करने  की कोशिश की। पत्नी ने अपने पति के प्राइवेट पार्ट के ऊपर इनसुलिन स्प्रे (Insulation Spray) कर दिया जिसके कारण उसकी समस्या और भी ज्यादा बढ़ गई।

इसे भी पढ़ें: भाई-बहन और बाप-बेटी के बीच सेक्स पर रोक लगाएगा यह देश, सख्त कार्रवाई की राह पर सरकार

एक्सपर्ट्स के मुताबिक, अब यह शख्स कभी भी सेक्स नहीं कर पाएगा। 45 साल का यह शख्स कई दिनों से अपने प्राइवेट पार्ट की समस्या को लेकर परेशान था जिसको ठीक करने के इरादे से बीवी ने दीवारों के गैप भरने वाले Insulation Spray का उपयोग कर दिया। डेली स्टार की एक रिपोर्ट के अनुसार, शख्स को बाद में घाव हो गया और तीन हफ्ते तक डॉक्टर को दिखाने नहीं गया जिससे उसका घाव और भी ज्यादा फैलने लगा।

इसे भी पढ़ें: धोखेबाज पत्नी का किसी और आदमी के साथ वीडियो देखकर पति हुआ खुश, जानिए क्या है पूरा मामला

शख्स को लगा कि उसका घाव अपने आप ठीक हो जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ और तबीयत ज्यादा खराब होने लगी। डॉक्टर को न दिखाने के कारण शख्स के प्राइवेट पार्ट में घाव से खून बहने लगा जिससे उसे पेशाब करने में दिक्कते आने लगी। बाद में शख्स की सर्जरी कराई गई और प्राइवेट पार्ट से इनसुलिन निकाला गया। शख्स रिकवर हो गया है लेकिन उसे और भी सर्जरी कराने की जरूरत पड़ सकती है। 

प्रमुख खबरें

RCB vs GT IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने गुजरात टाइटंस को 4 विकेट से हराया, प्लेऑफ की उम्मीदें बरकरार

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal