बाबा रामदेव की मांग, 23 मई के दिन मनाया जाए मोदी दिवस

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 28, 2019

हरिद्वार। भाजपा द्वारा भारी जनादेश के साथ केंद्र की सत्ता में वापसी करने वाले दिन 23 मई को ऐतिहासिक बताते हुए योग गुरू स्वामी रामदेव ने सोमवार को कहा कि इस दिन को ‘मोदी दिवस’ या ‘जनकल्याण दिवस’ के रूप में मनाया जाना चाहिए। यहां पतंजलि योगपीठ में पतंजलि के डेयरी उत्पाद लांच करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में स्वामी रामदेव ने कहा कि 23 मई का दिन ऐतिहासिक दिन है। इसे मोदी दिवस अथवा जनकल्याण दिवस के रूप में मनाया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि गाय के दूध से बने पतंजलि उत्पाद जैसे टोन्ड दूध, मक्खन, पनीर, लस्सी, छाछ आदि उत्पादों का उत्पादन उच्च गुणवत्ता के साथ शुरू हो गया है। 

इसे भी पढ़ें: बढ़ती जनसंख्या से बाबा रामदेव चिंतित, बोले- तीसरे बच्चे को न मिले वोट डालने का अधिकार

उन्होंने दावा किया कि ये सभी उत्पाद अमूल और मदर डेयरी से उच्च गुणवत्ता के साथ-साथ सस्ते भी हैं। स्वामी रामदेव ने कहा कि पतंजलि उत्पादों में किसी प्रकार का बाहरी तत्व या रसायन नहीं मिलाया जाता है। उन्होंने बताया कि पतंजलि डेयरी उत्पादों की दिल्ली, एनसीआर, उत्तराखंड, मुंबई, पुणे और राजस्थान में आपूर्ति की जा रही है जबकि देश के दूसरे हिस्सों में आपूर्ति की योजना बनायी जा रही है। स्वामी रामदेव ने कहा कि इन उत्पादों के लिये सीधे किसानों से दूध लिया जा रहा है।

प्रमुख खबरें

झारखंड और भाजपा का दिल का नाता, PM Modi बोले- कांग्रेस और जेएमएम में लूट तथा भ्रष्टाचार करने की चल रही रेस

Andhra Pradesh Assembly Elections : अपना अस्तित्व बचाने के लिए संघर्ष कर रहे धर्मावरम के बुनकरों को नई सरकार से है काफी उम्मीद

Araria Lok Sabha Seat: लगातार दूसरी बार खिलेगा कमल या रंग लाएगा राजद का MY समीकरण

तमिलनाडु में चलती ट्रेन से गिरी गर्भवती महिला की मौत