पीएम मोदी पर मायावती के बयान को भाजपा ने हताशा का परिणाम बताया

By अभिनय आकाश | May 13, 2019

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ व्यक्तिगत टिप्पणी करने को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती पर भाजपा खुलकर हमलावर हो गई है। केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण ने मायावती के बयान की आलोचना करते हुए कहा कि मायावती पीएम पर व्यक्तिगत हमले कर रही है। सीतारमण ने कहा कि मायावती समझ गई है कि उनका गठबंधन कहीं नहीं होने जा रहा है इसलिए आंदोलित होकर ऐसे शर्मनाक बयान दे रही हैं। सीतारमण ने कहा कि चुनाव अंतिम दौर में है, अब स्पष्ट हो चुका है कि मोदी जी के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही है। ऐसे में विपक्ष की हताशा, निराशा का परिणाम है कि वो गलत भाषा का उपयोग कर रहे हैं, व्यक्तिगत टिप्पणी कर रहे हैं। रक्षा मंत्री ने बीएसपी सुप्रीमो से कहा, 'आप हमारे लिए चिंता मत कीजिए, हमारी पार्टी में सभी बिल्कुल सुरक्षित, अच्छे और पेशेवर लोग हैं।' बता दें कि बसपा  प्रमुख मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निजी हमला करते हुए कहा था कि राजनीतिक लाभ के लिए मोदी अपनी पत्नी तक को छोड़ चुके है और वो बहन और पत्नियों की इज्जत करना क्या जानेंगे।

इसे भी पढ़ें: मोदी पर निजी टिप्पणी को लेकर जेटली का पलटवार, कहा- सार्वजनिक जीवन के लायक नहीं है मायावती

मायावती ने कहा कि  भाजपा नेताओं की पत्नियां अपने पतियों के मोदी के पास जाने से डरती हैं। भाजपा में खासकर विवाहित औरतें अपने पतियों को मोदी के नजदीक जाते देख यह सोचकर घबराती हैं कि कहीं मोदी अपनी पत्नी की तरह हमें भी अपने पतियों से अलग ना करवा दें। बसपा सुप्रीमो ने कहा, 'महिलाओं से मेरा खास अनुरोध है कि वे इस किस्म के व्यक्ति को अपना वोट कतई न दें और यही आपका मोदी की छोड़ी गई पत्नी के प्रति सही सम्मान भी होगा।

प्रमुख खबरें

Loksabha Election 2024| तीसरे चरण के लिए मतदान जारी, 12 राज्यों की इन सीटों पर उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेगी जनता

MI vs SRH IPL 2024: सूर्या की आक्रामक शतकीय पारी से मुंबई ने सनराइजर्स को सात विकेट से हराया

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut