IPL की चकाचौंध से दूर कुछ इस तरह घर पर आराम फरमा रहे है मैकुलम

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 08, 2020

आकलैंड। न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान और कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के कोच ब्रैंडन मैकुलम को आईपीएल की चकाचौंध की कमी तो खल रही है लेकिन जब दुनिया कोविड-19 महामारी से जूझ रहा है तो उन्हें घर में आराम करना भी अच्छा लग रहा है। मैकुलम को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में केकेआर का मुख्य कोच बनाया गया है। कोराना वायरस महामारी के कारण आईपीएल को अभी स्थगित किया गया है। मैकुलम ने कहा कि अभी की परिस्थितियों में सभी के लिये यही अच्छा है कि वे अपने घरों में रहें और सामाजिक दूरी बनाकर रखें।

इसे भी पढ़ें: भारत में टेस्ट मैच खेलना सबसे मुश्किल, सीरीज जीतना चाहूंगा: स्टीव स्मिथ

तभी विश्व भर में हजारों लोगों की जान ले चुके इस वायरस को फैलने से रोका जा सकता है। इस पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज ने टीवीएनजेड से कहा, ‘‘यह आईपीएल की चकाचौंध और भारत से भी बहुत दूर है लेकिन इन परिस्थितियों में घर में आराम करना बहुत अच्छा लग रहा है। मैं पिछले तीन वर्षों से काफी व्यस्त रहा। ’’ मैकुलम 2016 में संन्यास लेने के बाद न्यूजीलैंड के उत्तरी द्वीप के कैमल रेंज पर्वत श्रृंखला में स्थित मातामाता में बस गये हैं और घोड़ों से जुड़े अपने व्यवसाय को देख रहे हैं।

प्रमुख खबरें

SRH vs LSG: लखनऊ के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 58 गेंदों में चेज किया 166 रनों का टारगेट, ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की बेहतरीन पारी

Aurangabad और Osmanabad का नाम बदलने पर अदालत के फैसले का मुख्यमंत्री Shinde ने किया स्वागत

तीन साल में पहली बार घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेंगे Neeraj Chopra, Bhubaneswar में होगा आयोजन

Israel ने Gaza में मानवीय सहायता पहुंचाने के लिए एक अहम क्रॉसिंग को फिर से खोला