मेरठ:समलैंगिक बता छात्राओं को स्कूल में गुमाने के बाद छात्रों में रोष, हंगामा कर छात्रों ने शिक्षिका का किया विरोध

By राजीव शर्मा | Sep 11, 2021

मेरठ के एक प्रतिष्ठित बालिका विधालय में अजीबो गरीब मामला सामने आया है। जिसके बाद शहर में चर्चा का बाजार गर्म होगया। आरोप है की विधालय में 10वीं कक्षा की दो छात्राओं को एक शिक्षिका ने समलैंगिक बताकर पिटाई की। इसके बाद उनको स्कूल में घुमाया। जानकारी पर स्वजन और मेरठ कालेज के छात्र कालेज पहुंचे और विरोध जता हंगामा किया। जिसके बाद मोके पर पुलिस भी पहंच गई थी। हालांकि प्रधानाचार्य ने मैनेजमेंट से शिकायत करने की बात कहते हुए सभी को शांत किया।


दरहसल,लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र निवासी दो किशोरी (रिश्ते में बहनें) लालकुर्ती थाना क्षेत्र के एक इंटर कालेज में 10वीं की छात्राएं हैं। उन्होंने बताया कि गुरुवार दोपहर वह कक्षा में मौजूद थीं, तभी एक शिक्षिका आई और उनकी पिटाई करने लगी। उन पर समलैंगिक होने का आरोप लगाते हुए जमकर पीटा। इसके बाद उनको स्कूल में घुमाया और अन्य छात्राओं के सामने भी बेइज्जत किया। दोनों ने घर पहुंचकर शिकायत की। शुक्रवार को दोनों छात्राओं के स्वजन और मेरठ कालेज केे छात्र कालेज पहुंचे और हंगामा कर दिया। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई और सभी को शांत करने का प्रयास किया। स्वजन ने आरोपित शिक्षिका पर कार्रवाई करने की मांग की। उन्होंने कहा कि यदि कोई दिक्कत थी तो उनसे कहना चाहिए थे। प्रधानाचार्या को बताना था, ऐसे छात्राओं की पिटाई करना और उनको स्कूल में घुमाना गलत है। 


विरोध करने पहुंचे छात्र नेता हैविन खान ने कहा कि शिक्षिका पर पहले भी कई आरोप लग चुके हैं। उन पर कार्रवाई होनी चाहिए। वहीं, प्रधानाचार्या ने कहा कि आरोपित शिक्षिका की शिकायत मैनेजमेंट से की जाएगी। प्रधानाचार्या का कहना था कि शिक्षिका का व्यवहार गलत है। उनकी पहले भी शिकायतें मिल चुकी हैं। इस बार मामला बेहद ही गंभीर है। इसको मैनेजमेंट के सामने रखा जाएगा, ताकि भविष्य में फिर से कोई परेशानी ना आए। उनके खिलाफ कार्रवाई होगी। इसके बाद ही स्वजन और छात्र शांत हुए।  


उधर, थाना प्रभारी ने बताया कि हंगामे की सूचना पर वह पहुंचे थे। स्वजन या फिर किसी भी छात्र ने तहरीर नहीं दी है।यदि कोई तहरीर आती है तो कार्यवाही की जाएगी। 


 


प्रमुख खबरें

Vastu Tips: घर की नकारात्मक ऊर्जा को खत्म करने के लिए रोजाना करें ये काम, घर आएगी सुख-समृद्धि

Shaniwar Vrat Vidhi: इस दिन से शुरू करना चाहिए शनिवार का व्रत, शनि की ढैय्या और साढ़ेसाती से मिलेगी मुक्ति

चार करोड़ रुपये से अधिक कीमत वाले घरों की बिक्री मार्च तिमाही में 10 प्रतिशत बढ़ीः CBRE

Chhattisgarh : ED ने चावल घोटाले में मार्कफेड के पूर्व MD Manoj Soni को किया गिरफ्तार