Met Gala 2024 | Kim Kardashian के मेट गाला लुक ने इंटरनेट पर मचाया कोहराम, कमरबंद गाउन देखकर हैरान हुए फैंस

By रेनू तिवारी | May 07, 2024

रियलिटी स्टार किम कार्दशियन, जिन्होंने कई बार पत्रिकाओं के लिए पोज़ दिया है और पहले भी कई बार मेट गाला इवेंट में दिखाई दी हैं, 2024 मेट गाला 2024 में शानदार आगमन किया। किम कार्दशियन फोटोग्राफरों के लिए पोज़ देने के लिए तैयार थीं। वह जिस तरह से चल रही थीं और फोटोग्राफरों को पोज दे रही थीं, उसे देखकर फैन्स चिंतित हो गए थे। किम कार्दशियन का आउटफिट और उनका रिएक्शन अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

इसे भी पढ़ें: Arti Singh Grand Welcome | ससुराल की दहलीज पर महरानी की तरह हुए एक्ट्रेस आरती सिंह का स्वागत, रोक नहीं पाईं आंसू, वीडियो वायरल


वीडियो, जिसे इंस्टाग्राम पर प्रसारित किया जा रहा है, प्रशंसकों ने किम कार्दशियन के लिए अपनी चिंता दिखाने के लिए टिप्पणी अनुभाग का सहारा लिया। एक यूजर ने लिखा, 'ऐसा लग रहा है कि वह सांस नहीं ले पा रही है।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'लगता है वह मर रही है.' तीसरे यूजर ने लिखा, "वहां सांस लेने के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है।"

 

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड अभिनेत्री Divyanka Tripathi ने भोपाल में डाला अपना वोट, एक दिन पहले पहली के साथ अपने होम टाउन पहुंची थी


कई प्रशंसकों ने तो यहां तक सवाल उठाए कि क्या उन्होंने पसली हटाने की सर्जरी करवाई है। एक यूजर ने लिखा, "क्या उसकी पसलियां निकलवाई गईं या कुछ और?" एक अन्य उपयोगकर्ता ने लिखा, "एक तंग कोर्सेट से अधिक यह एक बुत जैसा दिखता है, कुछ लोगों के पास अपनी कमर को छोटा करने के लिए प्रशिक्षण होता है और कुछ की पसलियाँ हटा दी जाती हैं, लेकिन यह पीठ को इतना कमजोर बना देता है कि यह एक अरब डॉलर के सर्कस स्टार को देखने जैसा है, वह उनकी नाचने वाली बंदर है ". तीसरे यूजर ने लिखा, "उन्होंने कुछ पसलियां निकाल लीं।"

 

प्रमुख खबरें

BJP सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर, 40 फीसदी तक कमीशन लिया जा रहा : Digvijay Singh

Pune luxury car हादसा : आरोपी नाबालिग के पिता और बार के खिलाफ होगा मामला दर्ज

Bihar: Prime Minister Modi को वोट नहीं देने की अपील करने के आरोप में शिक्षक को जेल

Himachal में Congress सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी : Sukhwinder Singh Sukhu