MI vs SRH IPL 2024: मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच भिड़ंत, यहां देखें प्लेइंग इलेवन

By Kusum | May 06, 2024

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और सनराइर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2024 का 55वां मुकाबला खेला जा रहा है। इस दौरान MI के कप्तान हार्दिक पंड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। 

वहीं मुंबई ने अंशुल कंबोज को आईपीएल डेब्यू का मौका दिया है जबकि हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन में मयंक अग्रवाल की वापसी हुई है। SRH ने पिछली भिड़ंत में 277 का स्कोर खड़ा करने के बाद मुंबई को 31 रन से मात दी थी। दूसरी तरफ मुंबई प्लेऑफ की रेस से लगभग बाहर हो चुकी है और घर में सम्मान बचाने उतरेगी।

अभी तक मुंबई ने 11 मैचों में से 6 गंवाए हैं और पॉइंट्स टेबल में सबसे निचले पायदान पर है। उसके खाते में अभी महज 6 अंक ही हैं। वहीं पैट कमिंस की कप्तानी में हैदराबाद ने अभी तक अच्छ प्रदर्शन किया है। अगर वह ये मैच जीत लेती है तो वह दो अंक अपनी अंक तालिका में और जोड़ लेगी और प्लेऑफ की ओर एक और कदम बढ़ाने की फिराक में होगी। SRH ने अबतक 10 मैचों में से 6 जीते हैं और तालिका में चौथे स्थान पर है। हैदराबाद के फिलहाल 12 अंक हैं। 

 दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन इस प्रकार है

मुंबई इंडियंस- ईशान किशन (विकेटकीपर), रोहित शर्मा, नमन धीर, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, हार्दिक पंड्या (कप्तान), टिम डेविड, अंशुल कंबोज, पीयूष चावला, जसप्रीत बुमराह, नुवान तुषारा। 

सनराइजर्स हैदराबाद- अभिषेक शर्मा, ट्रेविस हेड, मयंक अग्रवाल, नितीश रेड्डी, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), अब्दुल समद, शाहबाज अहमद, मार्को जानसन, पैट कमिंस (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन।

प्रमुख खबरें

Election Commission ने भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई के प्रमुख को नोटिस जारी किया

Bengal में तृणमूल कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच झड़प, दो लोग घायल

Slovakia Prime Minister की हालत स्थिर, हत्या के प्रयास के आरोपी को हिरासत में भेजा गया

बाघ की तलाश में मप्र के रायसेन जिले के 36 गांवों में रेड अलर्ट जारी किया