मिकी आर्थर ने पाकिस्तान टीम में कुछ भी योगदान नहीं दिया: अब्दुल कादिर

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 28, 2019

कराची। महान स्पिनर अब्दुल कादिर नहीं चाहते कि दक्षिण अफ्रीका के मिकी आर्थर पाकिस्तान के मुख्य कोच पद पर जारी रहें और उनका कहना है कि राष्ट्रीय टीम को आगे ले जाने के लिये अन्य को भी मौका दिया जाना चाहिए। कादिर ने कहा कि वह पूर्व कप्तान वसीम अकरम के उस विचार से इत्तेफाक नहीं रखते कि आर्थर को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) द्वारा नया अनुबंध दिया जाना चाहिए। 

इसे भी पढ़ें: मोहम्मद आमिर ने पहले क्रिकेट से लिया संन्यास, अब पाकिस्तान को भी कहेंगे अलविदा

 

कादिर ने एक साक्षात्कार में कहा कि मैं जानता हूं कि वसीम अकरम ने बोर्ड (पीसीबी) को कहा कि उन्हें आर्थर को एक और मौका देना चाहिए लेकिन मुझे लगता है कि यह अन्य के साथ अन्याय होगा। अन्य को भी राष्ट्रीय टीम को आगे ले जाने का मौका दिया जाना चाहिए।

इसे भी पढ़ें: अमेरिका ने रोका मोहम्मद शमी का वीजा, BCCI ने लिया तुरंत एक्शन

अकरम पीसीबी के क्रिकेट समिति के सदस्यों में एक हैं जो दो अगस्त को बैठक में राष्ट्रीय टीम के पिछले तीन वर्षों के प्रदर्शन की समीक्षा करेगी और भविष्य के लिये सिफारिशें तैयार करेगी। कादिर ने कहा कि मेरी राय में मिकी आर्थर ने पाकिस्तान टीम में कुछ भी योगदान नहीं दिया है। बल्कि उन्होंने सोहेल खान, कामरान अकमल, उमर अकमल, अहमद शहजाद, इमरान खान सहित कुछ खिलाड़ियों के प्रति पक्षपात करके नुकसान पहुंचाया है जो अपने अनुभव से पाकिस्तान के लिये काफी कुछ कर सकते थे।

प्रमुख खबरें

Allahabad उच्च न्यायालय ने पूर्व सांसद धनंजय सिंह को दी जमानत

Odisha में भीषण गर्मी का प्रकोप, Bhubaneswar में तापमान 44.6 डिग्री सेल्सियस पहुंचा

Congress ने आचार संहिता के उल्लंघन पर Anurag Thakur के खिलाफ निर्वाचन आयोग से की शिकायत

हम जीवित हैं क्योंकि Modi ने हमारे लिए कोविड-19 के टीके की उपलब्धता सुनिश्चित की : Fadnavis