हरियाणा के जींद में दुष्कर्म के बाद गर्भवती हुई नाबालिग लड़की, गर्भपात के बाद बिगड़ी हालत

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 19, 2024

जींद। हरियाणा के जींद जिले में एक व्यक्ति ने अपनी नाबालिग साली से कथित तौर पर बलात्कार किया, जिसके बाद वह गर्भवती हो गई और फिर गर्भपात के कारण उसकी हालत खराब हो गई है। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और गर्भपात समेत विभिन्न आरोपों में भारतीय दंड संहिता की धाराओं और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 


पुलिस ने कहा कि पीड़िता ने शिकायत में बताया है कि वह पिछले छह महीने से अपनी बहन के साथ सफीदों नगर में रहती है, लगभग तीन माह पहले रात को झुग्गी में बिहार के चंपानगर के निवासी उसके जीजा ने उससे दुष्कर्म किया, जिसके बाद वह गर्भवती हो गई। 

 

इसे भी पढ़ें: हरियाणा के भिवानी में अज्ञात वाहन ने मारी मोटरसाइकिल को टक्कर, दो युवकों की मौत


शिकायत में कहा गया है कि नाबालिग ने अपनी बहन को इस बारे में बताया और 13 मार्च को पेट दर्द होने पर उसे दवाई दी गई, जिसके बाद उसे खून आना शुरू हो गया और हालात खराब होने पर उसे सफीदों में नगर अस्पताल ले जाया गया। शिकायत में कहा गया है कि पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसके जीजा ने घटना के बारे में किसी को बताने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

प्रमुख खबरें

KKR vs MI IPL 2024: केकेआर ने मुंबई इंडियंस को 18 रन से दी मात, प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहले टीम बनी कोलकाता नाइट राइडर्स

Kejriwal, Sisodia, Jain जैसे लोगों का BJP में कभी स्वागत नहीं होगा : Anurag Thakur

Chhattisgarh : छात्रा ने लगाया शिक्षक पर पिछले नौ वर्ष से लगातार बलात्कार करने का आरोप

चुनावी बॉण्ड घोटाले की SIT से जांच संबंधी याचिका पर जल्द होगी सुनवाई: Prashant Bhushan