बॉलीवुड पार्टी में मीरा राजपूत ने ढाया कहर, ड्रेस में था इतना डीप कट कि देखते रह गए लोग

By प्रिया मिश्रा | Aug 04, 2022

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भले ही बड़े पर्दे से दूर हों लेकिन अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं। मीरा अपने शानदार स्टाइलिंग सेंस के लिए अक्सर सुर्खियां बटोरती हैं। सोशल मीडिया पर भी उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। चाहे एथनिक वियर हो या वेस्टर्न, मीरा हर लुक को बखूबी कैरी करती हैं। मीरा जिस भी पार्टी या इवेंट में जाती हैं, वहां लाइमलाइट बटोरने में कामयाब रहती हैं। हाल ही में मीरा और शाहिद कपूर एक पार्टी में पहुंचे थे, जहां मीरा ने अपने बोल्ड लुक से सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा।

 

इसे भी पढ़ें: क्या आपने देखी हैं एकता कपूर की इस नागिन की लेटेस्ट तस्वीरें? ऑल ब्लैक ऑउटफिट में कहर ढाती आ रही है नज़र


हाल ही में मीरा राजपूत और शाहिद कपूर में बॉलीवुड की पार्टी में शिरकत की। इस पार्टी में मीरा ने फ्लोरल मिनी ड्रेस पहनी थी। इस आउटफिट में मीरा बेहद हॉट नजर आ रही थीं। उनकी इस ग्रीन और पीच कलर की ड्रेस में डीप प्लांजिंग नेकलाइन दी गई थी। इस ड्रेस में मीरा का क्लीवेज रिवील हो रहा था। इस ड्रेस में मीरा का कर्वी फिगर हाईलाइट हो रहा है। 

 

इसे भी पढ़ें: छुट्टियाँ मना रही शनाया कपूर ने बिकिनी में शेयर की तस्वीरें, ऐसा कमेंट करने पर मजबूर हो गए पापा संजय कपूर


मीरा ने इस ड्रेस के साथ मैचिंग हील्स और इयररिंग्स पहने थी। वहीं उन्होंने मिनिमल मेकअप के साथ बालों को खुला रखा था। अगर शाहिद कपूर की बात करें तो उन्होंने ब्लू टी शर्ट के साथ डिस्ट्रेस्ड जींस पहनी थी। इसके साथ उन्होंने व्हाइट शूज पहने थे। इस लुक में शहीद बेहद कूल नजर आ रहे थे।

 

प्रमुख खबरें

कनाडा और उड़ानों, वायु मार्गों को जोड़ने के लिए भारत के साथ काम कर रहा : PM Trudeau

भीषण गर्मी के बीच Jharkhand सरकार ने 8वीं तक की कक्षाएं निलंबित कीं

Ola Mobility के CEO हेमंत बख्शी का इस्तीफा, 10-15 प्रतिशत कर्मचारियों की हो सकती छंटनी

अमेठी, रायबरेली से उम्मीदवारों पर फैसले के लिए खरगे को अधिकृत किया गया: Congress