बिहार के कटिहार में निजी कंपनी के एजेंट के साथ हुई लूटपाट, 10 लाख रुपए लेकर फरार हुए बदमाश

By टीम प्रभासाक्षी | Aug 04, 2021

अपराधियों के हौंसले इतने बुलंद है कि ना तो उन्हें दिन के उजाले में कानून का खौफ है और ना ही रात के अंधेरे में। अब ताजा लूटपाट का मामला बिहार के कटिहार जिले से सामने आया है जहां कुछ बाइक सवार बदमाशों ने सरेआम 10 लाख रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया। दरअसल, बंदूक की नोक पर एक निजी कंपनी के एजेंट से दिनदहाड़े लूटेरों ने 10 लाख की लूट की और मौके से भाग निकले। मामले में बताया जा रहा है कि स्टॉक से रकम निकालकर युवक एक्सिस बैंक शहीद चौक में जमा कराने जा रहा था। इसी दौरान लूटेरों ने इस वारदात को अंजाम दिया। 

इसे भी पढ़ें: नाबालिग के साथ बलात्कार और हत्या का मामला, राहुल ने परिवार से की मुलाकात 

नकाबपोश बदमाशों ने की लूट

पीड़ित युवक का नाम नकुल देव शाह है और वह मधेपुरा का रहने वाला है। वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित युवक से पूरी जानकारी ली। जहां युवक ने बताया कि वह राइटर बिजनेस प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में काम करता है। मंगलवार को जब वह रजिस्ट्री ऑफिस के सामने स्टॉक कार्यालय से पैसा निकाल कर एक्सिस बैंक जा रहा था तभी तीन नकाबपोश बदमाशों ने बंदूक की नोक पर उससे 10 लाख रुपए लूट लिए और पैसों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए।

इस घटना के बाद से पुलिस सक्रिय हो गई है। बदमाशों के खिलाफ तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। जगह-जगह बैरेकेडिंग कर बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है। उम्मीद है कि इस मामले में जल्द ही पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी।

प्रमुख खबरें

Vastu Tips: घर की नकारात्मक ऊर्जा को खत्म करने के लिए रोजाना करें ये काम, घर आएगी सुख-समृद्धि

Shaniwar Vrat Vidhi: इस दिन से शुरू करना चाहिए शनिवार का व्रत, शनि की ढैय्या और साढ़ेसाती से मिलेगी मुक्ति

चार करोड़ रुपये से अधिक कीमत वाले घरों की बिक्री मार्च तिमाही में 10 प्रतिशत बढ़ीः CBRE

Chhattisgarh : ED ने चावल घोटाले में मार्कफेड के पूर्व MD Manoj Soni को किया गिरफ्तार