मोदी समुदाय का सम्मेलन, परियोजनाओं का उद्घाटन, दो दिन के गुजरात दौरे पर अमित शाह

By अभिनय आकाश | May 19, 2023

गृह मंत्री अमित शाह कल से अपने दो दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं। 20 और 21 मई को अहमदाबाद और गांधीनगर की अपनी दो दिवसीय यात्रा के दौरान, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 800 करोड़ रुपये की परियोजनाओं को जनता को समर्पित करेंगे और समस्त मोदी समाज के राष्ट्रीय महासम्मेलन के उद्घाटन में शामिल होंगे। वे शनिवार को गांधीनगर नगर निगम के तहत विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे।

इसे भी पढ़ें: Mohammad Shami को नहीं मिल रहा खाना, खिलाड़ी ने SRH को हराने के बाद किया हैरतअंगेज खुलासा

इन परियोजनाओं में सेक्टर 21 में शॉपिंग सेंटर में पार्किंग की सुविधा और आठ पार्कों का नवीनीकरण शामिल है। अहमदाबाद में, वह नारनपुरा में पुस्तकालय और व्यायामशाला, और गोटा में फायर स्टेशन और स्टाफ क्वार्टर सहित अन्य को समर्पित करेंगे। वह देवभूमि द्वारका में द्वारका भी जाएंगे। शाह रविवार को शाहीबाग में सरदार वल्लभभाई पटेल राष्ट्रीय स्मारक में राष्ट्रीय महासम्मेलन के उद्घाटन में शामिल होंगे। इसके अलावा, वह गांधीनगर के अपने लोकसभा क्षेत्र में विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे।

इसे भी पढ़ें: Prime Minister Modi ने गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल की ईमानदारी और सादगी की तारीफ की

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 20 मई को गुजरात के ओखा में राष्ट्रीय तटीय पुलिस अकादमी के भूमि पूजन और संस्थान के शिलान्यास समारोह में शामिल होंगे। वे कच्छ ज़िले में जखाऊ तट पर स्थित बीएसएफ की 5 तटीय चौकियों के साथ-साथ राज्य में सर क्रीक क्षेत्र में लखपतवारी में एक ओपी टॉवर का भी ई-उद्घाटन करेंगे। 

प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा