जितिन प्रसाद का आरोप, किसानों को लॉलीपॉप दे रही है मोदी सरकार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 17, 2018

शाहजहांपुर (उत्तर प्रदेश)। पूर्व केन्द्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने आज आरोप लगाया कि गन्ना किसानों का 480 करोड़ रूपये बकाया है और भाजपा सरकार किसानों को सिर्फ 'लॉलीपॉप' दे रही है। उन्होंने संवाददाताओं से कहा, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शाहजहांपुर में किसानों की रैली करने आ रहे हैं जबकि यहां गन्ना किसानों का ही 480 करोड़ रुपए बाकी है तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि सरकार किसानों को क्या देने की स्थिति में है ... ऐसे में धन्यवाद के होर्डिंग लगाने से किसानों का कल्याण होने वाला नहीं है।'

 

प्रसाद ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी जब यहां आये थे तो एक बड़ी औद्योगिक परियोजना देकर गए थे। हजारों नौजवानों को रोजगार मिला और वे अब भी इसी औद्योगिक परियोजना में कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब प्रधानमंत्री मोदी आ रहे हैं। वह ‘‘सिर्फ किसानों को लॉलीपॉप देने’’ आ रहे हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ विकास के लंबे चौड़े वादे करते हैं। कुछ दिन पूर्व योगी जब शाहजहांपुर आए थे तो यहां उन्होंने गेहूं खरीद केंद्र में गड़बड़ियां पकड़ी थीं और अधिकारियों को कार्यवाही करने के आदेश भी दिए थे।

 

प्रसाद ने व्यंग्य करते हुए कहा, 'क्या वह आदेश रद्दी की टोकरी में चला गया। आज तक किसी भी अधिकारी पर कार्रवाई अमल में नहीं लाई गई।' पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री को यहां के किसानों को सौगात देनी चाहिए। कृषि विज्ञान केंद्र की स्थापना करानी चाहिए। झूठे वादे और केवल धन्यवाद देने से काम नहीं चलने वाला है।

प्रमुख खबरें

Baramati में कृषि क्षेत्र से जुड़े लोगों ने बताई समस्याएं, Ajit-Sunetra से जनता को बड़ी उम्मीदें

Sharad Pawar के हाथ से फिसल रहा Baramati, अजित का बढ़ रहा दबदबा

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि

जीने के लिए केवल कुछ महीने का समय, पत्नी अनीता गोयल को कैंसर, नरेश गोयल की जमानत याचिका पर 6 मई को फैसला