योगी और मोदी के मुरीद हुए राजनाथ सिंह, बोले- परामात्मा ने बनाई अद्भुत जोड़ी

By अनुराग गुप्ता | Sep 01, 2021

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के लखनऊ में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने 1710 करोड़ रुपए की लोक निर्माण, चिकित्‍सा एवं स्‍वास्‍थ्‍य, स्मार्ट सिटी मिशन, सेतु निगम और सिंचाई समेत 9 विभागों की 180 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। 

इसे भी पढ़ें: फिरोजाबाद में डेंगू का प्रकोप ! अब तक 44 की मौत, छह सितंबर तक बंद किए गए स्‍कूल 

राजनाथ ने की योगी की तारीफ

इसी बीच रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मुख्यमंत्री की जमकर तारीफ की और उन्हें और प्रधानमंत्री को परमात्मा द्वारा बनाई गई जोड़ी करार दिया। उन्होंने योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री मोदी को परमात्मा द्वारा बनाई गई जोड़ी बताया। उन्होंने कहा कि अगर योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री नहीं होते तो मैं अपने निर्वाचन क्षेत्र लखनऊ में कभी भी इतना विकास नहीं कर पाता।

वाजपेयी का लगना चाहिए चित्र

वहीं, राजनाथ सिंह ने कहा कि रक्षा मंत्रालय के तहत डीआरडीओ लखनऊ के पास ब्रह्मोस मिसाइल का निर्माण करेगा और इस संबंध में मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने 250 एकड़ जमीन एक महीने में उपलब्ध कराने को कहा है। राजनाथ सिंह ने उपस्थित पार्टी कार्यकर्ताओं से लखनऊ में होर्डिंग आदि में सबसे ऊपर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का चित्र लगाने की अपील की। 

इसे भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश कांग्रेस के 2 नेताओं ने पार्टी से दिया इस्तीफा, कहा- वफादार सदस्यों की हो रही उपेक्षा

रक्षा मंत्री ने कहा कि जब हवाई अड्डे से निकला तो देखा कि बहुत सारी होर्डिंग लगी हुई थीं, हम सब लोगों के बहुत सारे चित्र लगे हुए थे। इस संसदीय क्षेत्र का प्रतिनिधित्व हमारे श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी कर चुके हैं। आप इतना करिए कि कम से कम लखनऊ संसदीय निर्वाचन क्षेत्र में हम सभी लोगों का चित्र लगाइए, न लगाइए यह आपकी मर्जी, लेकिन हम सभी के ऊपर अटल बिहारी वाजपेयी का एक चित्र नजर आना चाहिए। मैं यह आप सभी से अपेक्षा करता हूं।

इस अवसर पर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और डॉक्टर दिनेश शर्मा, नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन, स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह और कानून मंत्री ब्रजेश पाठक आदि उपस्थित थे।

प्रमुख खबरें

Baramati में कृषि क्षेत्र से जुड़े लोगों ने बताई समस्याएं, Ajit-Sunetra से जनता को बड़ी उम्मीदें

Sharad Pawar के हाथ से फिसल रहा Baramati, अजित का बढ़ रहा दबदबा

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि

जीने के लिए केवल कुछ महीने का समय, पत्नी अनीता गोयल को कैंसर, नरेश गोयल की जमानत याचिका पर 6 मई को फैसला