बाथटब में नहाते हुए मोनालिसा ने शेयर किया अपना वीडियो, केवल सफेद झाग से ढका शरीर

By रेनू तिवारी | Nov 13, 2019

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा की शान कही जाती हैं। वह अपनी बेहतरीन एक्टिंग और अदाओं से फैन्स को दीवाना बनाने के लिए जानी जाती हैं। मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती है। वह आय दिन अपनी फोटो- वीडियो  शेयर करती रहती है। भोजपुरी सिनेमा के साथ-साथ टीवी पर भी मोनालिसा छाईं रहती हैं। आजकल भोजपुरी सिनेमा को छोड़ टीवी सीरियल 'नजर' में अपनी एक्टिंग से फैन्स को दीवाना बना रही। इसी बीच मोनालिसा की अबतक की सबसे खूबसूरत वीडियो सामने आई है। वीडियो में वह बॉथटब में नहाती हुई नजर आ रहा है। 

इसे भी पढ़ें: लता मंगेशकर को बचपन में ही पता चल गया था कि वह बनेंगी भारत की सुर साम्राज्ञी...

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मोनालिसा ने खुद इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उनकी यह वीडियो उनकी टीवी शो नजर की है। इस शो में वह डायन का किरदार निभा रही। इस वीडियो को शेयर करते हुए  मोनालिसा ने लिखा है कि आज रात नजर का एपिसोड। अब मोना के इस वीडियो और कैप्शन को देखकर लग रहा कि उनका यह शो काफी शानदार आने वाला है। 

आपको बता दें कि मोनालिसा को लोग भोजपुरी सिनेमा की सनी लियोनी कहते हैं। भोजपुरी सिनेमा के हर बड़े स्टार के साथ मोनालिसा काम कर चुकी हैं। पवन सिंह के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। मोनालिसा 100 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी है। भोजपुरी सिनेमा में उन्हें काफी पसंद किया जाता है। 

इसे भी पढ़ें: इस शख्स ने तोड़ा था परिणीति चोपड़ा का दिल, झेल नहीं पाई थी बिछड़ने का गम

प्रमुख खबरें

TMC का CEC से अनुरोध, फेज 1-2 के लिए सीट वाइज वोटिंग रिपोर्ट प्रदान किया जाए

कांग्रेस और इंडी गठबंधन को ना हमारी आस्था की परवाह है और ना ही देशहित की, विपक्ष पर बरसे PM Modi

क्या युद्ध के मुहाने पर खड़े हैं रूस-अमेरिका? पश्चिमी देशों के खिलाफ पुतिन का परमाणु अभ्यास

IPL 2024: MI के कोच पोलार्ड का बयान, कहा- बुमराह को आराम देने का कोई इरादा नहीं