सर्जिकल स्ट्राइक के बाद कांग्रेस और RJD के दफ्तर में पसरा था मातम: अमित शाह

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 28, 2019

सीतामढी। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को आरोप लगाया कि सर्जिकल स्ट्राईक के बाद कांग्रेस और उसके सहयोगी दल राजद के कार्यालय में मातम पसरा हुआ था। सीतामढी में जदयू उम्मीदवार सुनिल कुमार पिंटू के पक्ष में रविवार को एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए शाह ने आरोप लगाया कि सर्जिकल स्ट्राईक हुई। कहीं कहीं मातम था पर पूरा देश उत्सव मना रहा था। कहां कहां मातम था... एक तो पाकिस्तान में था, वहां तो होना चाहिए था। दूसरा मातम राहुल बाबा और लालू राबडी के आफिस में था। छाती पीट पीटकर रो रहे थे। उनको लगा कि यह चुनाव में मुद्दा बन जाएगा।

इसे भी पढ़ें: चौथे चरण के मतदान में होगा कई दिग्गजों के राजनीतिक भाग्य का फैसला

उन्होंने आरोप लगाया कि गठबंधन के नेता हैं राहुल बाबा... दो तीन महीने छुट्टी लेकर चले जाते हैं। और चले ऐसे जाते हैं कि मां भी उनको ढूंढती रह जाती है कि बिटुआ कहां चला गया। शाह ने कहा कि वे सीतामढी पहली बार आए हैं। ये मिथिला क्षेत्र की प्रमुख नगरी है और यहां मां सीता ने जन्म लिया है। इसी धरती की बेटी मां सीता ने अपना जीवन इस तरह जीया, संस्कार की सुगंध इस तरह से फैलायी कि प्रभु श्रीराम का नाम लेना होता है तो आदरणीय सीता का नाम लेना होता है।

प्रमुख खबरें

Yes Milord: राहुल गांधी और लालू यादव को चुनाव लड़ने से नहीं रोक सकते, चुनाव प्रचार के लिए बेल पर बाहर आएंगे केजरीवाल? इस हफ्ते कोर्ट में क्या-क्या हुआ

T20 World Cup 2024 से पहले भारत को लग सकता है बड़ा झटका, रोहित शर्मा हैं चोटिल

Jammu-Kashmir के बांदीपोरा में एक आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़

सरकार ने प्याज निर्यात पर प्रतिबंध हटाया, न्यूनतम निर्यात मूल्य 550 डॉलर प्रति टन