श्रीलंका में छुट्टियां एन्जॉय कर रहीं मृणाल ठाकुर ने बिकिनी टॉप पहनकर बरपाया कहर, देखें हॉट तस्वीरें

By एकता | Feb 15, 2022

टेलीविज़न इंडस्ट्री से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली खूबसूरत हसीना मृणाल ठाकुर इस दिनों अपनी गर्लगैंग के साथ श्रीलंका में छुट्टियां मना रही हैं। अभिनेत्री अपने हॉलिडे की दिलकश तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। इन्हीं तस्वीरों में से कुछ हॉट तस्वीरों ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया हैं और अब यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

 


श्रीलंका में छुट्टियां एन्जॉय कर रही मृणाल ठाकुर ने पिंक बिकिनी टॉप के साथ पिंक-ब्लैक कलर का शॉर्ट्स पहनें अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की। तस्वीरें शेयर करते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन में नारियल के पेड़ और नारियल वाले इमोजी के साथ लिखा कि पीएस हैप्पी इंडिपेंडेंस डे।

 


इन तस्वीरों में अभिनेत्री काफी खुश दिख रही हैं और छोटे से गार्डन में अलग-अलग पोज दे रही हैं। अभिनेत्री की हॉट और दिलकश अदाओं के लोग दीवाने हो गए हैं और उनकी इन तस्वीरों पर अपना दिल हार बैठे हैं।

 


वहीं कई लोग अभिनेत्री को पूरे कपड़े पहनने की सलाह भी देते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "आप सिंपल ट्रेडिशनल में ही अच्छे दिखते हो... ये सब का कोई जरूरी नहीं"। एक अन्य ने लिखा, "मैम कपड़े पहनने लिजिये"।

 


इसके अलावा अभिनेत्री ने वैलेंटाइन डे पर अपनी दोस्तों के साथ एक वीडियो शेयर की थी। वीडियो के साथ उन्होंने हैप्पी गैलेंटाइन्स का कैप्शन दिया था, यह वीडियो भी अभिनेत्री के फैंस को काफी पसंद आयी थी।

 


काम की बात करें तो मृणाल ठाकुर जल्द ही फिल्म जर्सी में अभिनेता शाहिद कपूर के अपोजिट मुख्य भूमिका निभाती दिखेंगी। कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते फिल्म की रिलीज को रोक दिया गया था।


प्रमुख खबरें

Sharad Pawar के हाथ से फिसल रहा Baramati, अजित का बढ़ रहा दबदबा

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि

जीने के लिए केवल कुछ महीने का समय, पत्नी अनीता गोयल को कैंसर, नरेश गोयल की जमानत याचिका पर 6 मई को फैसला

Apple ने भारत में कमाई का बनाया नया रिकॉर्ड, CEO टिम कुक बोले- प्रदर्शन से बहुत खुश हूं