माही को पद्मभूषण मिलते ही साक्षी हुई भावविभोर

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 03, 2018

नयी दिल्ली। 7 साल पहले क्रिकेट विश्वकप को भारत की झोली में डालने वाले पूर्व भारतीय कप्तान और मौजूदा विकेटकीपर-बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी को भारत के तीसरे सर्वोच्च नागरिक सम्मान से नवाज़ा गया है। इस दौरान उनके साथ उनकी धर्मपत्नी साक्षी धोनी भी मौजूद रहीं। वहीं, राष्ट्रपति भवन तालियों से गूंज उठा जब सेना की वर्दी पहने हुए लेफ्टिनेंट कर्नल महेंद्र सिंह धोनी को राष्ट्रपति कोविंद जी ने पद्मभूषण अवॉर्ड से सम्मानित दिया गया।

 

आपको बता दें कि, महेंद्र सिंह धोनी को भारतीय सेना ने लेफ्टिनेंट कर्नल का पद सम्मान के तौर पर दिया है। धोनी को जब पद्मभूषण दिया गया उस दौरान उनके चाहने वालों के आँखों में खुशी के आंसू झलक पड़े। इस दौरान साक्षी धोनी की आंखें भी नम हो गई और इस पल को वहां पर मौजूद हजारों कैमरों में कैद कर लिया। 2 अप्रैल का दिन माही के लिए काफी लकी रहा। क्योंकि, 2 अप्रैल 2011 को ही भारत वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला श्रीलंका के खिलाफ खेल रहा था और इस मैच में विनिंग छक्का जड़कर धोनी ने वर्ल्ड कप देश के नाम किया। 

प्रमुख खबरें

Yes Milord: राहुल गांधी और लालू यादव को चुनाव लड़ने से नहीं रोक सकते, चुनाव प्रचार के लिए बेल पर बाहर आएंगे केजरीवाल? इस हफ्ते कोर्ट में क्या-क्या हुआ

T20 World Cup 2024 से पहले भारत को लग सकता है बड़ा झटका, रोहित शर्मा हैं चोटिल

Jammu-Kashmir के बांदीपोरा में एक आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़

सरकार ने प्याज निर्यात पर प्रतिबंध हटाया, न्यूनतम निर्यात मूल्य 550 डॉलर प्रति टन