Mufasa: The Lion King Trailer । मुफासा की कहानी जानने की बढ़ी बेसब्री, लेकिन करना पड़ेगा 20 दिसंबर का इंतजार

By एकता | Apr 30, 2024

क्या आप मुफासा की कहानी से रूबरू होने के लिए तैयार हैं? अगर नहीं है तो हो जाएंगे क्योंकि मुफासा ने जोर से दहाड़ने की तैयारी पूरी कर ली है। 20 दिसंबर 2024 को वॉल्ट डिज़्नी स्टूडियो की आगामी फिल्म 'मुफासा: द लायन किंग' सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म की रिलीज में अभी काफी समय है, लेकिन स्टूडियो फैंस की बेसब्री को कम होता देखने के मूड में नहीं है। फैंस को बांधे रखने के लिए स्टूडियो ने सोमवार को फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है। फिल्म 'मुफासा: द लायन किंग' का जबरदस्त है और इसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। बच्चों से लेकर बड़ों तक सब जल्द से जल्द फिल्म देखने के लिए उत्साहित बैठे नजर आ रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: The Tortured Poets Department ने तोड़े कई रिकॉर्ड, Taylor Swift के गानों पर Ex Matty Healy की थी ये प्रतिक्रिया


वॉल्ट डिज़्नी स्टूडियो ने सोमवार को 'मुफासा: द लायन किंग' का ट्रेलर लॉन्च किया। इस फिल्म में, स्टूडियो सिम्बा के पिता मुफासा की कहानी दिखाने वाले हैं। ट्रेलर की शुरुआत, बर्फ से ढके पहाड़ की चोटियों से होती है, जहाँ से उगते हुए सूरज का खूबसूरत नजारा देखने को मिल रहा है। इसके बाद जंगलों में बनते-बिगड़ते हालातों के बीच छोटे से मुफासा को अपने भाग्य के लिए दौड़ते देखा जा सकता है।

 

इसे भी पढ़ें: Priyanka Chopra के साथ काम करने को तरसी Hollywood की ये नामी अभिनेत्री, पहले कर चुकी है Global Star की जमकर तारीफ


फिल्म 'मुफासा: द लायन किंग' 20 दिसंबर 2024 को दुनियाभर में रिलीज होगी। स्टूडियो इस फिल्म को अंग्रेजी समेत हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज करने वाला है, जो भारतीय प्रसंशकों के लिए अच्छी खबर है। मूनलाइट के निर्देशक बैरी जेनकिंस ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। फिल्म की कास्ट की बात करें तो इसमें मुफासा के रूप में एरोन पियरे, रफीकी के रूप में जॉन कानी, पुंबा के रूप में सेठ रोजेन, टिमोन के रूप में बिली आइचनर, सिम्बा के रूप में डोनाल्ड ग्लोवर, नाला के रूप में बेयोंसे नोल्स-कार्टर शामिल हैं।


प्रमुख खबरें

केजरीवाल जैसा यू-टर्न लेने वाला आदमी नहीं देखा, Delhi में बोले Amit Shah, भारत से ज्यादा राहुल के पाकिस्तान में समर्थक

इब्राहिम रईसी के निधन पर भारत ने किया 1 दिन के राजकीय शोक का ऐलान, जयशंकर ने कहा ईरान के साथ खड़ा है देश

New Delhi Lok Sabha Seat: बांसुरी स्वराज के लिए जेपी नड्डा ने किया रोडशो, केजरीवाल पर जमकर साधा निशाना

पंजाब-हरियाणा के शंभू बॉर्डर पर खत्म होगा रेल रोको आंदोलन, रेलवे ट्रैक को खाली करेंगे किसान