मुमताज की बेटी ने मौत की खबरों का बताया अफवाह, कहा- मेरी मां स्वस्थ हैं

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 04, 2019

मुंबई। सोशल मीडिया के मंचों पर गुजरे जमाने की अभिनेत्री मुमताज की मौत की अफवाह का शनिवार को खंडन करते हुए उनकी बेटी तान्या माधवानी ने कहा कि वह ‘स्वस्थ्य’ हैं और हमेशा की तरह खूबसूरत दिख रही हैं। मुमताज को लेकर शुक्रवार को सोशल मीडिया पर अफवाह फैली थी। तान्या ने इंस्टाग्राम पर सचाई सामने रखने के लिए एक वीडियो डाला है और अफवाहों को बकवास बताया है। उन्होंने लिखा है कि मेरी मां की मौत को लेकर एक और थकाऊ अफवाह। वह स्वस्थ्य हैं और हमेशा की तरह खूबसूरत दिख रही हैं और मुझे कहा कि उनके प्रशंसकों को बताऊं कि वह ठीक हैं। यह सब बकवास है।

इसे भी पढ़ें: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक अब 24 मई को रिलीज होगी

तान्या ने वीडियो में कहा कि मेरी मां ठीक हैं। वह लंदन में हैं... उन्होंने आप सभी लोगों के लिए प्यार भेजा है। शुक्रवार रात में ट्वीटर पर मुमताज की मौत की अफवाह फैलनी शुरू हुई। परिवार के एक सदस्य ने बताया कि वह जीवित हैं, सेहतमंद और अच्छी हैं। वह जानना चाहती हैं कि हर कोई क्यों झूठी खबरें फैला रहा है। यह पहली बार नहीं है जब 70 वर्षीय अभिनेत्री की मौत को लेकर झूठी खबर फैली। पिछले साल अप्रैल में उनकी मौत की अफवाह फैली थी तब भी तान्या ने सोशल मीडिया पर इसका खंडन किया था। 1970 के दशक में सबसे लोकप्रिय महिला अभिनेत्रियों में एक मुमताज ‘मेला’, ‘अर्पण’ , ‘नागिन’, ‘ब्रह्मचारी’, ‘राम और श्याम’, ‘दो रास्ते’, ‘आप की कसम’ और ‘खिलौना’ जैसी फिल्मों में नजर आई थी।

प्रमुख खबरें

Anushka Sharma Birthday | विराट कोहली और टीम आरसीबी के साथ अनुष्का शर्मा का बर्थडे सेलिब्रेशन, तस्वीरें वायरल

Lucknow Lok Sabha Seat: हैट्रीक पर राजनाथ सिंह की नजर, 5 बार सांसद रहे अटल बिहारी वाजपेयी

महाराष्ट्र में दुर्घटनाओं का शुक्रवार, उद्धव गुट की नेता के हेलीकॉप्टर क्रैश के बाद अब शरद पवार के काफिले की कार का एक्सीडेंट

Amarnath Yatra Registration 2024: घर बैठे-बैठे मोबाइल से ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करें अमरनाथ की यात्रा