Naga Chaitanya और Sobhita Dhulipala एक साथ छुट्टियां मना रहे हैं? हॉलीडे की तस्वीरें देखकर फैंस को हुई शंका

By रेनू तिवारी | Apr 24, 2024

कथित तौर पर नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला एक साथ छुट्टियां मना रहे हैं। दोनों कलाकारों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी एकल तस्वीरें साझा कीं। हालाँकि, कुछ जिज्ञासु प्रशंसकों ने दोनों तस्वीरों में समानताएँ देखीं और दावा किया कि वे वास्तव में छुट्टी पर एक साथ हैं। इससे पहले नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला अपने अफवाह भरे रिश्ते को लेकर कई बार सुर्खियां बटोर चुके हैं।

 

इसे भी पढ़ें: हेमा मालिनी के राजनीति में आने के खिलाफ थे धर्मेंद्र? 'उन्होंने मुझसे चुनाव नहीं लड़ने को कहा...'


हाल ही में शोभिता धूलिपाला ने जंगल सफारी से ली गई तस्वीरें शेयर कीं। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "तो..मैंने भोर में उड़ते हुए मोरों को (बार-बार) व्यभिचार करते देखा.. डेफ सिफ़ारिश।" इसी तरह, नागा चैतन्य ने सूर्यास्त और जंगल की पृष्ठभूमि के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की। जल्द ही, प्रशंसक इस नतीजे पर पहुंचे कि वे एक साथ छुट्टियां मना रहे हैं। उनके पोस्ट पर कुछ टिप्पणियों में ऐसा दावा किया गया।


इससे पहले शोभिता धूलिपाला और नागा चैतन्य को लंदन में छुट्टियां मनाते देखा गया था। हालाँकि उन्हें कई बार सार्वजनिक रूप से देखा गया है, लेकिन दोनों अभिनेताओं ने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में कोई टिप्पणी नहीं की है।

 

इसे भी पढ़ें: Sanjay Leela Bhansali ने Heeramandi: The Diamond Bazaar का बनाया अब तक का सबसे बड़ा सेट


काम की बात करें तो नागा चैतन्य फिलहाल साई पल्लवी के साथ अपनी आगामी फिल्म 'थंडेल' की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन चंदू मोंडेती कर रहे हैं। शोभिता धूलिपाला को हाल ही में देव पटेल निर्देशित फिल्म 'मंकी मैन' में देखा गया था। हालांकि फिल्म अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रिलीज हुई, लेकिन सेंसर मुद्दों के कारण इसे भारत में अभी तक रिलीज नहीं किया जा सका है।


प्रमुख खबरें

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav

Manoj Tiwari ने मुझ पर हमला कराया क्योंकि लोग अब उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे हैं: Kanhaiya

Shakti Yojana से Metro को नुकसान होने संबंधी प्रधानमंत्री की टिप्पणी से हैरान हूं: Shivkumar