Namrata Malla ने बिकिनी में लगाए जबरदस्त ठुमके, हाई एनर्जी डांस देखकर हिल गया सोशल मीडिया

By एकता | Jun 24, 2022

भोजपुरी फिल्मों में काम कर के मशहूर हुईं अभिनेत्री-मॉडल नम्रता मल्ला एक्टिंग से अपनी हॉटनेस की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपनी हद से ज्यादा हॉट तस्वीरें पोस्ट कर लोगों के दिलों में आग लगा देती हैं। नम्रता तस्वीरों के साथ अपने डांस वीडियो भी शेयर करती रहती हैं, जो लोगों को खूब पसंद आते हैं। शुक्रवार को अभिनेत्री ने अपनी एक हाई एनर्जी डांस वाली वीडियो शेयर की, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर पर वायरल हो गयी। अब चारो तरह नम्रता के इस वीडियो के बड़े जोर-शोर से चर्चे हो रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Janhvi Kapoor ने पहनी डीप नेक ड्रेस तो Shanaya Kapoor के मिनी ऑउटफिट ने बढ़ाया पारा, आप ही बताईये कौन कितनी हॉट?


अभिनेत्री नम्रता मल्ला ने अपने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, "हमारे पास आज फिर कभी नहीं होगा"। वीडियो में अभिनेत्री ने बिकिनी पहनी हुई हैं, जिसके साथ उन्होंने ग्रे कलर का ब्लेजर डाला हुआ है। इस ऑउटफिट में नम्रता मल्ला ने बड़े ही जबरदस्त मूव्स के साथ हाई एनर्जी डांस किया है। अभिनेत्री अपनी सेक्सी कमर हिलाती हुईं काफी हॉट लग रही हैं। उनके हॉट डांस मूव्स और कातिलाना अदाएं लोगों पर कहर बरसाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।


 

इसे भी पढ़ें: अनुराग कश्यप की बेटी Aaliyah Kashyap ने कभी बॉयफ्रेंड को किया किस तो कभी बिकिनी में बढ़ाया पारा, देखें वायरल तस्वीरें


अभिनेत्री नम्रता मल्ला के इस वीडियो ने लोगों के बीच सनसनी मचा दी है। तीन घंटे पहले शेयर हुई इस वीडियो को अबतक 17 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। लोग नम्रता के डांस और सेक्सी फिगर पर फ़िदा हो गए हैं और उनकी वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "बहुत हार्ड डांस है"। वहीं एक सोशल मीडिया यूजर ने नम्रता से सेक्सी फिगर के लिए टिप्स मांगते हुए लिखा, "ऐसे फिगर के लिए कोई टिप?"। वहीं एक अन्य ने पूछा, "आप ऐसी सेडक्टिव ब्रा कहां से खरीदती हैं... प्लीज साइट का नाम बता दीजिये"।


प्रमुख खबरें

Amethi Parliamentary Seat: स्मृति ईरानी ने भरा नामांकन, 1 मई को राहुल गांधी भर सकते हैं पर्चा!

June के अंत तक करीब 20 महत्वपूर्ण खनिज ब्लॉक की नीलामी की जाएगी : खान सचिव

Andhra Pradesh Election: जगन मोहन रेड्डी घोषणापत्र पर बरसे चंद्रबाबू नायडू, बताया लोगों के साथ धोखा

Interview: कॉन्वेंट नहीं, साक्षा संस्कृति की एक समान शिक्षा के हैं सभी पक्षधर: निशंक