नम्रता मल्ला ने नहाते हुए शेयर किया सबसे बोल्ड फोटोशूट, वीडियो देख फैंस बोले - 'अब कंट्रोल कैसे करें?'

By प्रिया मिश्रा | Jun 21, 2022

भोजपुरी एक्ट्रेस और डांसर नम्रता मल्ला अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं। नम्रता अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियो से आए दिन सोशल मीडिया पर आग लगाती रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने हॉट लुक के कारण सुर्खियों में रहती हैं। नम्रता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी हॉट फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में नम्रता ने एक सिजलिंग वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसे देखकर फैंस बेकाबू हो रहे हैं। इन फोटोज़ को देखकर सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है। 

 

इसे भी पढ़ें: ग्रीन बिकिनी पहनकर हिना खान ने पानी में लगाई आग, बोल्ड अदाएं देखकर फैंस बोले - हाय गर्मी!


नम्रता ने इस बार बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं। आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने पानी में भीगते हुए दो मर्दों के साथ फोटोशूट करवाया है। इन तस्वीरों में नम्रता ग्रे कलर का बिकिनी टॉप और गोल्डन कलर के शॉर्ट्स पहने हैं। नम्रता के साथ दो मॉडल भी हैं, जो उनके बदन को चूमते हुए नज़र आ रहे हैं। नम्रता ने कैप्शन में लिखा- #anglagadere #bollywood।  अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए नम्रता ने लाइट मेकअप किया है और बालों को ओपन ही रखा है। नम्रता की ये तस्वीरें देखकर फैंस के पसीने छूट रहे हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा ने बिकिनी में शेयर की हॉट फोटो, सेक्सी फिगर देख लोगों ने पूछा - इस जवानी का राज़ क्या है?


फैंस इस पोस्ट पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने कमेंट किया, इंडिया की सबसे हॉट मॉडल। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, कंट्रोल कैसे करें। फैंस नम्रता की इन तस्वीरों पर हॉट और सेक्सी जैसे कमेंट भी कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स ने इन फोटोज़ पर हार्ट और फायर वाले इमोजी की लाइन लगा दी है। आपको बता दें कि नम्रता भोजपुरी सिनेमा की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेज में से एक हैं। उन्होंने खेसारी लाल यादव के साथ दो घूंट गाने में काम किया है। यह गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

 

प्रमुख खबरें

Kashmir में आतंक का डबल अटैक, शोपियां में पूर्व सरपंच को गोलियों से भूना, पहलगाम में जयपुर से आए दपंत्ति को बनाया निशाना

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav

Manoj Tiwari ने मुझ पर हमला कराया क्योंकि लोग अब उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे हैं: Kanhaiya